Create

प्रो कबड्डी लीग 2018: जयपुर पिंक पैंथर्स ने तमिल थलाइवाज को 37-24 से हराया

Enter caption

प्रो कबड्डी लीग के 104वें मुकाबले में आज तमिल थलाइवाज का मुकाबला जोन ए में सबसे निचले पायदान पर मौजूद जयपुर पिंक पैंथर्स से हुआ। इंटर जोन चैलेंज वीक के तहत विशाखापट्टनम में खेले गए इस मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने तमिल थलाइवाज को 37-24 से हरा दिया। इस मैच में जयपुर के नियमित कप्तान अनूप कुमार नहीं खेले और उनकी जगह पर कप्तानी दीपक हूडा ने की। इस जीत के साथ ही जयपुर के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें किसी तरह बरकरार हैं।

दोनों ही टीमों ने पहले हाफ की शुरुआत काफी धीमे तरीके से की और शुरुआत में उनको बहुत कम प्वॉइंट मिले। पहले 14 मिनट तक दोनों टीमें 8-8 के स्कोर के साथ बराबरी पर थीं लेकिन 17वें मिनट में दीपक हूडा ने सुपर रेड लगाकर तमिल थलाइवाज को ऑल आउट कर दिया। यहां से जयपुर पिंक पैंथर्स ने 16-8 से एक बड़ी बढ़त बना ली। हाफ टाइम तक स्कोर 17-10 से जयपुर पिंक पैंथर्स के पक्ष में रहा। पहले हाफ में जयपुर के लिए दीपक हुड्डा ने 5 और तमिल थलाइवाज की तरफ से सुकेश हेगड़े ने 4 प्वॉइंट लिए।

दूसरे हाफ की शुरुआत भी जयपुर पिंक पैंथर्स ने शानदार तरीके से की और तमिल थलाइवाज के कप्तान अजय ठाकुर को टैकल किया। अजय ठाकुर पहले 8 रेड में सिर्फ 1 प्वॉइंट ही ले पाए और तमिल थलाइवाज के पीछे होने का यही कारण भी बना। जयपुर पिंक पैंथर्स का डिफेंस भी आज काफी बढ़िया खेल रहा था। 34वें मिनट में जयपुर ने थलाइवाज को एक बार फिर ऑल आउट कर अपनी जीत सुनिश्चित कर ली। फुल टाइम तक स्कोर 37-24 से जयपुर पिंक पैंथर्स के पक्ष में रहा। जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए सुनील सिद्धगवली ने डिफेंस में हाई फाइव लगाया और 6 टैकल प्वॉइंट लिए और कप्तान दीपक हूडा ने रेडिंग में 9 प्वॉइंट हासिल किए। तमिल थलाइवाज की तरफ से सुकेश हेगडे ने सबसे ज्यादा 6 रेडिंग प्वॉइंट लिए। कप्तान अजय ठाकुर महज 2 प्वॉइंट ही ला सके।

प्रो कबड्डी लीग की तमाम खबरें यहां पर पढ़ें

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment