Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी लीग 2018: नितिन तोमर की गैरमौजूदगी में पुणे को यू-मुंबा ने 31-22 के अंतर से बुरी तरह हराया 

  • पुनेरी पलटन के लिए नितिन तोमर, तो यू-मुंबा के लिए सिद्धार्थ दसाई ने इस मैच में हिस्सा नहीं लिया
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 03 Nov 2018, 20:56 IST

Enter caption

प्रो कबड्डी लीग के 46 वें मुकाबले में यू-मुंबा ने एकतरफा मुकाबले में पुनेरे पलटन को 31-22 से शिकस्त दी। इस मैच के परिणाम से जोन ए की अंक तालिका में कोई भी फेरबदल देखने को नहीं मिला। पुनेरी पलटन अभी भी पहले स्थान पर हैं, तो यू-मुंबा की टीम दूसरे स्थान पर काबिज हैं। हालांकि दोनों ही टीमों में अब सिर्फ 3 अंकों का ही अंतर है।

गौर करने वाली बात यह थी कि इस मैच में दोनों ही टीमों के स्टार रेडर नहीं खेल रहे थे। पुनेरी पलटन के लिए नितिन तोमर ने इस मैच में हिस्सा नहीं लिया, तो यू-मुंबा के लिए सिद्धार्थ देसाई आज बाहर बैठे।

हाफ टाइम के बाद यू-मुंबा ने 19-10 की बढ़त बना ली थी। फजल अत्रचली की अगुआई में मुंबई ने शानदार शुरूआत की और पुणे के ऊपर दबाव बनाया। पुनेरी पलटन ने काफी देर तक खुद को ऑलआउट होने से बचाया, लेकिन अंत में मुंबई की टीम के आगे उनकी एक नहीं चली। निश्चित ही पहले हाफ में पुनेरी पलटन को उनके स्टार रेडर नितिन तोमर की कमी काफी खली।

दूसरे हाफ में एक बार फिर यू-मुंबा के पास पुनेरी पलटन को ऑलआउट करने का अच्छा मौका था, लेकिन पुणे की टीम ने शानदार सुपर टैकल करते हुए ना सिर्फ खुद को ऑलआउट होने से बचाया, बल्कि दोनों टीमों के बीच पॉइंट के अंतर को भी कम किया। हालांकि 34वें मिनट में यू-मुंबा की टीम दूसरी बार पुनेरी पलटन को ऑलआउट करने में कामयाब हुई, जिसके बाद उनकी बढ़त में काफी इजाफा हो गया। अंत में पुणे की टीम को इस मैच से एक भी पॉइंट नहीं मिला।

पुनेरी पलटन शुरूआत से ही संघर्ष करती हुई नजर आई। टीम के डिफेंडर्स ने जरूर सुपर टैकल के जरिए मैच को रोमांचक बनाने का प्रयास किया, लेकिन टीम के रेडर्स का खराब प्रदर्शन एक बार फिर टीम की हार का कारण बना।

Published 03 Nov 2018, 20:56 IST
Advertisement
Fetching more content...