Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी 2019: 5 खिलाड़ी जो नीलामी में सबसे महंगे बिक सकते हैं

  • इस सीजन की नीलामी में इन खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी निगाहें
Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:22 IST

Enter caption

लगातार लोकप्रियता में बढ़ोत्तरी हासिल कर रही प्रो कबड्डी लीग का सातवां सीजन इस साल जुलाई में शुरू होगा। हाल ही में सभी टीमों ने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है, जिसमें पुनेरी पलटन एकमात्र ऐसी टीम रही जिसने एक भी खिलाड़ी को रिटेन नहीं किया है। सभी टीमों ने अपने बेस्ट खिलाड़ी को रिटने करने की कोशिश की है।

हालांकि, कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे हैं जिन्होंने पिछले सीजन अदभुत प्रदर्शन किया था, लेकिन फिर भी उन्हें इस सीजन के लिए टीम से रिलीज कर दिया गया है। रिलीज किए गए खिलाड़ियों में प्रो कबड्डी के कुछ बड़े खिलाड़ी भी शामिल हैं। इस सीजन के लिए नीलामी 8 और 9 अप्रैल को मुंबई में होनी है जिसमें रिलीज किए गए कुछ बड़े खिलाड़ी महंगे दामों में बिक सकते हैं। एक नजर उन 5 खिलाड़ियों पर जो इस बार की नीलामी में सबसे महंगे बिक सकते हैं।

#5 नितेश कुमार

Enter caption

पिछले सीजन यूपी योद्धा के लिए खेलने वाले नितेश कुमार ने अदभुत प्रदर्शन किया था। नितेश डिफेंडर हैं और उन्होंने पिछले सीजन दिखाया था कि उनसे बचना किसी भी रेडर के लिए बचकर निकल पाना बेहद मुश्किल होता है। नितेश ने एक सीजन में 100 टैकल प्वाइंट हासिल करके प्रो कबड्डी में इतिहास रच दिया था।

उनके शानदार प्रदर्शन के बदौलत ही यूपी प्ले-ऑफ तक का सफर तय कर पाई थी। नितेश को यूपी ने रिलीज कर दिया है जो कि समझ के परे है, लेकिन नीलामी में नितेश को हर टीम अपने साथ जोड़ने की पूरी कोशिश करेगी। यदि नितेश को खरीदने के लिए कई टीमों द्वारा लगातार बोलियां लगाई जाएं तो इसमें कोई चौंकने वाली बात नहीं होनी चाहिए क्योंकि इस बात में कोई शक नहीं है कि नीतेश हर टीम के लिए फायदे का सौदा होंगे।

1 / 3 NEXT
Published 30 Mar 2019, 16:17 IST
Advertisement
Fetching more content...