Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी 2019: हमारी निगाहें सीधे सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने पर हैं- राकेश कुमार, कोच हरियाणा स्टीलर्स

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 24 Sep 2019, 10:59 IST
24 Sep 2019, 10:59 IST

विकास कंडोला का एक और शानदार प्रदर्शन
विकास कंडोला का एक और शानदार प्रदर्शन

प्रो कबड्डी लीग में सोमवार को जयपुर लेग के तीसरे दिन हरियाण स्टीलर्स ने पटना पाइरेट्स को 39-34 से हरा दिया। इस जीत के बाद हरियाणा ने प्लेऑफ की तरफ एक और कदम बढ़ा दिया है।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में हरियाणा स्टीलर्स के कोच राकेश कुमार ने कहा कि आज की जीत हमारे लिए जरुरी थी। हम थोड़ा और बड़े अंतर से जीत सकते थे लेकिन फिर भी कुल मिलाकर ये अच्छी जीत रही। हमने रणनीति बनाई थी कि डिफेंस में मल्टी प्वॉइंट नहीं देने हैं। विकास कंडोला और प्रशांत कुमार राय ने रेडिंग में बेहतरीन प्रदर्शन किया। धर्मराज चेरलाथन को प्लेइंग सेवन में नहीं शामिल किए जाने को लेकर कोच राकेश कुमार ने कहा कि उनको रेस्ट दिया गया था। अभी हमारा घरेलू लेग पूरा पड़ा है, इसलिए उनको आराम देने का फैसला किया गया था।

कोच राकेश कुमार ने प्लेऑफ में जगह बनाने को लेकर कहा कि वो अभी इस पर कुछ नहीं कह सकते हैं। जब तक टीम के नाम के आगे क्वालीफाई का मार्क ना लग जाए, तब तक कुछ कहना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि होम लेग को मिलाकर हमारे अभी कुल 5 मैच बचे हैं और हमारी कोशिश यही रहेगी कि सारे मैच जीतकर सीधे सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया जाए।

टीम के स्टार रेडर विकास कंडोला ने स्पोर्ट्सकीड़ा के सवाल के जवाब में कहा कि टीम से बड़ी गलती तब हुई थी, जब डिफेंस में एक साथ 4 प्वॉइंट चले गए थे। हालांकि प्रशांत कुमार राय ने अगली रेड में दो प्वॉइंट लाकर उसकी भरपाई कर दी थी।

पटना पाइरेट्स के कोच राम मेहर सिंह और कप्तान परदीप नरवाल
पटना पाइरेट्स के कोच राम मेहर सिंह और कप्तान परदीप नरवाल

वहीं पटना पाइरेट्स के कोच राम मेहर सिंह ने टीम की हार का जिम्मेदार पूरी तरह से डिफेंस को ठहराया। उन्होंने कहा कि जहां हम मैच का रुख अपनी तरफ मोड़ सकते थे, वहीं पर डिफेंस ने गलतियां की। वहीं स्टार खिलाड़ी परदीप नरवाल ने कहा कि रेडिंग में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करने के बावजूद जब टीम को हार मिलती है तो दुख होता है।

Modified 21 Dec 2019, 00:34 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...