Create
Notifications
Advertisement

प्रो कबड्डी 2019, 123वां मैच: परदीप नरवाल के शानदार प्रदर्शन की बदौलत पटना की रोमांचक जीत 

  • परदीप नरवाल ने लगाया एक और सुपर 10
FEATURED COLUMNIST
न्यूज़
Modified 05 Oct 2019, 21:38 IST

परदीप नरवाल का जबरदस्त प्रदर्शन
परदीप नरवाल का जबरदस्त प्रदर्शन

प्रो कबड्डी 2019 के 123वें मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स को 39-33 से हराया। दोनों ही टीमें पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो गई है और इसी वजह से इस मैच के नतीजे से ज्यादा फर्क नहीं पड़ा। पटना के लिए एक बार फिर परदीप नरवाल ने शानदार प्रदर्शन किया करते हुए 17 रेड पॉइंट्स हासिल किए।

पहले हाफ के बाद गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने 19-14 से बढ़त बनाई हुई थी। पटना के लिए उनके कप्तान परदीप नरवाल ने एक बार फिर अपनी फॉर्म को जारी रखते हुए अपनी टीम को आगने लाने का प्रयास किया, लेकिन गुजरात को मैच में आगे जीबी मोरे लेकर आए। मोरे ने ऑलराउंड खेल का प्रदर्शन किया, उनके नाम पहले हाफ में दो सुपर टैकल की मदद से 4 टैकल पॉइंट्स थे, तो रे़डिंग में उन्होंने 6 पॉइंट हासिल किए। हालांकि पहले हाफ में कोई भी टीम एक दूसरे को ऑलआउट नहीं कर पाई।

गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने दूसरे हाफ की बेहतरीन शुरुआत की और मैच के 23वें मिनट में पटना पाइरेट्स को ऑलआउट करते हुए मैच में अपनी बढ़त को मजबूत किया। परदीप ने टीम को ऑलआउट होने के बाद वापसी कराने का प्रय़ास किया और इस बीच उन्होंने अपना सुपर 10 भी पूरा किया। उन्हें डिफेंस का भी थोड़ा समर्थन मिला और वो गुजरात को ऑलआउट करने के काफी करीब आए, लेकिन गुजरात ने खुद को बचाया। परदीप ने आखिरकार 30वें मिनट में अपनी रेड के जरिए गुजरात को ऑलआउट किया। गुजरात ने वापसी का प्रय़ास किया, लेकिन परदीप को रोकना उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहा। इस बीच गुजरात के लिए जीबी मोरे ने अपना सुपर 10 पूरा किया। अंत में पटना ने रोमांचक मैच जीता।

Kabaddi News Hindi, सभी मैचों के नतीजे, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स, एक्सक्लूसिव इंटरव्यू स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 05 Oct 2019, 21:38 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit