प्रो कबड्डी 2019, 84वां मैच: हरियाणा स्टीलर्स-जयपुर पिंक पैंथर्स मुकाबला 32-32 से ड्रॉ, अंक तालिका में उलटफेर 

हरियाणा स्टीलर्स अंक तालिका में दूसरे स्थान पर
हरियाणा स्टीलर्स अंक तालिका में दूसरे स्थान पर

प्रो कबड्डी 2019 का 84वां जयपुर पिंक पैंथर्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच खेला गया और यह मुकाबला 32-32 से ड्रॉ रहा। कोलकाता में हरियाणा स्टीलर्स ने मैच की शुरुआत में पिछड़ने के बाद शानदार वापसी की थी लेकिन जयपुर पिंक पैंथर्स ने कप्तान दीपक हूडा के शानदार प्रदर्शन की बदौलत दूसरे हाफ में हरियाणा से मैच छीन लिया और मुकाबला बराबरी का रहा। दीपक हूडा ने मैच में 14 अंक हासिल किये। हरियाणा स्टीलर्स अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है, वहीं जयपुर पिंक पैंथर्स सातवें स्थान पर ही है।

पहले हाफ के बाद हरियाणा स्टीलर्स की टीम 18-14 से आगे थी। जयपुर पिंक पैंथर्स ने मैच में शानदार शुरुआत की थी और 13वें मिनट में उन्होंने हरियाणा की टीम को ऑल आउट करके 13-7 की बढ़त हासिल कर ली थी, लेकिन विकास कंडोला के बेह्तरीन सुपर रेड की बदौलत हरियाणा की टीम ने न सिर्फ वापसी की बल्कि 17वें मिनट में उन्होंने जयपुर पिंक पैंथर्स को ऑल आउट भी कर दिया और सभी को हैरान करते हुए बढ़त भी हासिल कर ली। पहला हाफ के बाद हरियाणा स्टीलर्स की तरफ से विकास ने 6 और प्रशांत कुमार राय ने 4 अंक हासिल किये थे, वहीं जयपुर पिंक पैंथर्स की तरफ से कप्तान दीपक हूडा ने सबसे ज्यादा 7 अंक हासिल किये थे।

दूसरे हाफ में दीपक हूडा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को मैच में बरकरार रखा और 35वें मिनट में हरियाणा के ऑल आउट होने के बाद जयपुर के पास जीत का मौका था। दीपक हूडा ने सुपर 10 एवं संदीप धुल ने डिफेन्स में हाई 5 पूरा किया और टीम को बढ़त भी दिला दी थी, लेकिन अंत में हरियाणा स्टीलर्स ने मैच गंवाया नहीं और प्रशांत कुमार राय के अंतिम रेड के अंक से मैच बराबर करवा लिया। हरियाणा की तरफ से रवि कुमार और सुनील ने डिफेन्स में हाई 5 पूरा किया।

जयपुर पिंक पैंथर्स का अगला मुकाबला 12 सितम्बर को कोलकाता में ही पटना पाइरेट्स के खिलाफ और हरियाणा स्टीलर्स का अगला मैच 14 सितम्बर को पुणे में तमिल थलाइवाज के खिलाफ होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now