Create

प्रो कबड्डी 2019, 107वां मैच: होम लेग में जयपुर पिंक पैंथर्स की पहली जीत, पुनेरी पलटन को एकतरफा मुकाबले में हराया

कप्तान दीपक हूडा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया
कप्तान दीपक हूडा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया
सावन गुप्ता

अपने होम लेग में जयपुर पिंक पैंथर्स ने आज पहली जीत दर्ज की। एकतरफा मुकाबले में उन्होंने 8वें पायदान पर मौजूद पुनेरी पलटन को 43-34 से हराया। इस जीत के बावजूद जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम अंक तालिका में सातवें पायदान पर बनी रहेगी। हालांकि इस जीत से उनके प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार हैं। वहीं पुनेरी पलटन इस हार के बाद 8वें पायदान पर बनी रहेगी।

जयपुर पिंक पैंथर्स ने शुरुआत में ही पुनेरी पलटन के ऊपर बढ़त बना ली। दीपक हूडा और अमित हूडा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को बढ़त दिलाई। 9 मिनट के बाद ही पैंथर्स ने पलटन को ऑल आउट कर दिया। उन्होंने अपनी बढ़त लगातार बनाए रखी। हाफ टाइम तक स्कोर 20-13 से जयपुर के पक्ष में रहा। पहले हाफ में पैंथर्स के लिए कप्तान दीपक हूडा ने 6 और पुनेरी पलटन के लिए मनजीत ने 5 प्वॉइंट लिए।

दूसरे हाफ में 6 मिनट बाद पुनेरी पलटन ने पैंथर्स को ऑल आउट कर शानदार वापसी की। यहां से दोनों टीमों के बीच स्कोर का अंतर सिर्फ 2 प्वॉइंट का रह गया। हालांकि जयपुर ने अपनी बढ़त किसी तरह बनाए रखी। 34वें मिनट तक स्कोर 31-25 से पिंक पैंथर्स के पक्ष में था। 35वें मिनट में जयपुर ने पुणे को ऑल आउट कर अपनी जीत लगभग सुनिश्चित कर ली। दीपक हूडा और दीपक नरवाल ने जयपुर के लिए सुपर 10 लगाया। दीपक हूडा ने 12 और दीपक नरवाल ने 11 प्वॉइंट लिए। डिफेंस में जयपुर के लिए संदीप ढुल ने 4 प्वॉइंट लिए। पुनेरी पलटन के लिए पंकज मोहिते ने सुपर 10 लगाते हुए 13 प्वॉइंट लिए।

जयपुर की टीम अपना अगला मुकाबला 27 सितंबर को तेलुगु टाइटंस के खिलाफ खेलेगी। वहीं पुनेरी पलटन का अगला मैच रविवार को दबंग दिल्ली के खिलाफ है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...