Create
Notifications

प्रो कबड्डी 2019, 127वां मैच: तमिल थलाइवाज ने 14 मुकाबलों के बाद दर्ज की पहली जीत, जयपुर ने हार के साथ किया सीजन का अंत

Enter caption
EXPERT COLUMNIST

प्रो कबड्डी 2019 के 127वें मुकाबले में तमिल थलाइवाज ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 35-33 से हराया और 14 मैचों के बाद तमिल की यह पहली जीत है। इससे पहले उन्होंने 10 अगस्त को गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स को हराया था। जयपुर का इस सीजन का अंत हार के साथ हुआ है और वो अंक तालिका में सातवें स्थान पर रहेंगे।

पहले हाफ के बाद तमिल थलाइवाज ने 18-13 से बढ़त बनाई। शुरुआत में यह मुकाबला काफी करीबी रहा था, लेकिन जल्द ही जयपुर ने वापसी की और मैच में दबदबा बनाना शुरू किया औऱ वो तमिल थलाइवाज को ऑलआउट करने के काफी करीब आए, लेकिन तमिल ने हार नहीं मानी और शानदार खेल दिखाते हुए जयपुर के ऊपर दबाव बनाया। मैच के 18वें मिनट में तमिल थलाइवाज ने जयपुर पिंक पैंथर्स को ऑलआउट किया और बढ़त हासिल की। तमिल के लिए पहले हाफ में सबसे ज्यादा अंक अजीत ने हासिल किए, तो डिफेंस में सागर ने अच्छा किया।

दूसरे हाफ में जयपुर पिंक पैंथर्स ने मैच में बेहतरीन वापसी की और दोनों टीमों के बीच अंतर को काफी कम किया। जल्द ही जयपुर की टीम जल्द ही तमिल को ऑलआउट करने के भी काफी करीब आ गए, लेकिन तमिल ने शानदार सुपर टैकल करते हुए खुद को बचाया और राहुल चौधरी को रिवाइव कराया। जयपुर के दिग्गज डिफेंडर अमित हूडा ने अपना हाई 5 पूरा किया। इसके बाद राहुल और अजीत ने लगातार रेड में पॉइंट लाते हुए टीम की बढ़त में इजाफा किया। इस बीच अजीत ने भी अपना सुपर 10 परा किया। गुमन सिंह ने अहम मौके पर सुपर रेड करते हुए जयपुर को फिर मैच में वापसी कराई, लेकिन अंत वो जीतने में नाकाम रहे। आखिरकार तमिल ने मैच नहीं जीतने के सिलसिले को तोड़ा।

Kabaddi News Hindi, सभी मैचों के नतीजे, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स, एक्सक्लूसिव इंटरव्यू स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now