Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी 2019, 102वां मैच: यू-मुंबा ने गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स को 30-25 से हराया

SENIOR ANALYST
न्यूज़
436   //    22 Sep 2019, 20:37 IST

यू-मुंबा ने प्लेऑफ की तरफ एक और कदम बढ़ाया
यू-मुंबा ने प्लेऑफ की तरफ एक और कदम बढ़ाया

प्रो कबड्डी लीग 2019 के 102वें मुकाबले में यू-मुंबा ने गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स को 30-25 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही यू-मुंबा 53 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर आ गई है। वहीं गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स को आज के मैच से एक प्वॉइंट मिला, इसलिए पटना पाइरेट्स को पीछे छोड़कर वो 9वें पायदान पर आ गए हैं। यू-मुंबा की इस जीत का मतलब है कि तमिल थलाइवाज अधिकारिक तौर पर अब प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है।

पहले हाफ की शुरुआत काफी धीमी रही और 3 मिनट में सिर्फ 2 ही प्वॉइंट बने। गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने शुरुआती बढ़त बनाई। इसके बाद यू-मुंबा ने वापसी की और 10वें मिनट तक एक प्वॉइंट की बढ़त बना ली। 11वें मिनट में यू-मुंबा ने गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स को ऑल आउट कर दिया और 5 प्वॉइंट की बढ़त बना ली। हालांकि इसके बाद गुजरात ने यू-मुंबा को ऑल आउट कर मैच में शानदार वापसी की। हाफ टाइम तक स्कोर 16-16 से बराबर रहा। गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के लिए पहले हाफ में कप्तान रोहित गूलिया ने 9 प्वॉइंट लिए, जबकि यू-मुम्बा के लिए अभिषेक सिंह ने 5 और संदीप नरवाल ने 3 प्वॉइंट लिए।

दूसरे हाफ में भी दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली और स्कोर बराबर ही रहा। 27वें मिनट तक स्कोर 18-18 से बराबरी पर था। 30वें मिनट तक भी किसी भी टीम के पास बढ़त नहीं थी लेकिन कुछ देर बाद यू-मुंबा ने 3 प्वॉइंट की बढ़त ले ली। 37वें मिनट में यू-मुंबा ने गुजरात को ऑल आउट कर अपनी जीत सुनिश्चित कर ली। यू-मुंबा के लिए अभिषेक सिंह ने सुपर 10 लगाया, वहीं गुजरात के लिए रोहित गूलिया ने 9 प्वॉइंट लिए।

यू-मुंबा का अगला मुकाबला 27 सितंबर को बेंगलुरु बुल्स से होगा। वहीं गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स की टीम अब अपना अगला मैच 28 सितंबर को तमिल थलाइवाज के खिलाफ खेलेगी।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...