Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी 2019: खराब डिफेंस की वजह से हमें हार का सामना करना पड़ा-श्रीनिवास रेड्डी, कोच जयपुर पिंक पैंथर्स

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 23 Sep 2019, 13:07 IST
23 Sep 2019, 13:07 IST

कोच श्रीनिवास रेड्डी ने डिफेंडर्स को ठहराया हार का जिम्मेदार
कोच श्रीनिवास रेड्डी ने डिफेंडर्स को ठहराया हार का जिम्मेदार

प्रो कबड्डी लीग के 103वें मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स को अपने घरेलू मैदान में बंगाल वॉरियर्स से हार का सामना करना पड़ा। जयपुर ने शानदार वापसी की लेकिन आखिर में वो महज एक प्वॉइंट से मैच हार गए। फाइनल स्कोर 40-41 रहा।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम के कोच श्रीनिवास रेड्डी ने कहा कि रेडर्स ने बेहतरीन खेल दिखाया लेकिन डिफेंस में थोड़ी कमी रह गई। अगर डिफेंस ने और अच्छा खेल दिखाया होता तो हमें निश्चित तौर पर जीत मिलती। डिफेंस ने कई सारे मल्टीपल प्वॉइंट दे दिए जिससे बंगाल को बढ़त लेने का मौका मिल गया।

टीम के कप्तान दीपक निवास हूडा ने नीलेश सालुंके के प्रदर्शन पर खुशी जताई जिन्होंने मैच में 15 प्वॉइंट लिए। उन्होंने कहा कि नीलेश ने शानदार खेल दिखाया और लगातार प्वॉइंट लेते रहे। इस तरह के प्रदर्शन से पूरी टीम का आत्मविश्वास बढ़ता है। दीपक ने भी हार के लिए कमजोर डिफेंस को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि एक साथ 4 डिफेंडरों का आउट होना मैच का टर्निंग प्वॉइंट रहा।

मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले नीलेश सालुंके ने कहा कि उनके लिए इस सुपर 10 का कोई मतलब नहीं है। टीम की जीत सबसे ज्यादा अहम थी। कोच ने मुझे मौका दिया और मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की।

बंगाल वॉरियर्स के कोच बीसी रमेश
बंगाल वॉरियर्स के कोच बीसी रमेश

बंगाल वॉरियर्स ने जयपुर के खिलाफ जीत के बाद प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। इस पर टीम के कोच बीसी रमेश ने खुशी जताई। हालांकि उन्होंने कहा कि आगे भी वो हर मैच में जीत हासिल करना चाहेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि अब बेंच स्ट्रेंथ को भी आजमाया जा सकता है। कोच बीसी रमेश के मुताबिक आखिर के कुछ मिनटों में बंगाल के डिफेंडर्स से कई गलतियां हुई, इसकी वजह से उन्हें सिर्फ 1 प्वॉइंट से जीत मिली।

Modified 21 Dec 2019, 00:34 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...