प्रो कबड्डी 2019: गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स जैसे डिफेंस के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करना सुखद अनुभव होता है-अभिषेक सिंह

अभिषेक सिंह ने मैच में सुपर 10 लगाया
अभिषेक सिंह ने मैच में सुपर 10 लगाया

प्रो कबड्डी लीग में रविवार को खेले गए मुकाबले में यू-मुंबा ने गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स को 30-25 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही यू-मुंबा 53 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर आ गई है। वहीं गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स 9वें पायदान पर आ गए हैं।

यू-मुंबा के कोच ने पूरी टीम को जीत की बधाई दी। उन्होंने कहा कि हमें इस बात की खुशी ज्यादा है कि हम अब लगातार 2 मैच जीत चुके हैं। इससे पहले हम एक मैच जीतते थे और अगला हार जाते थे। सुरेंदर सिंह को रेडिंग में भेजने के सवाल पर उन्होंने कहा कि गुजरात की अगली रेड डू और डाई थी और मैट पर हमारे चार डिफेंडर थे। इसके अलावा पिछली बार जब सुरेंदर ने रेड की थी तो सुपर रेड कर दिया था। इसलिए उनके पास आत्मविश्वास भी था।

अभिषेक सिंह ने मैच में सुपर 10 लगाया और इस बारे में उन्होंने कहा कि उनके लिए टीम की जीत मायने रखती है। अभिषेक ने कहा कि सुपर 10 मेरे लिए उतना अहम नहीं है, टीम की जीत सबसे ज्यादा जरुरी है। गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स का डिफेंस काफी शानदार है, इसलिए ऐसी टीम के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करके अच्छा लगता है। टीम का प्लान ज्यादातर डू और डाई रेड पर खेलना था।

टीम के कप्तान फजल अत्राचली ने कहा कि आज के मैच में उनके लिए सबसे बड़ा पॉजिटिव प्वॉइंट ये रहा कि यू-मुंबा एक टीम की तरह एकजुट होकर खेली। सभी खिलाड़ियों ने जीत में पूरा योगदान दिया।

गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के कोच मनप्रीत सिंह ने भी यू-मुंबा के खिलाफ हार के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि सातवें सीजन को लगभग 3 महीने बीत चुके हैं लेकिन टीम से कहां चूक हो जा रही है ये समझ नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि आमतौर पर हमारा डिफेंस बढ़िया खेलता है लेकिन रेडर्स से कहीं ना कहीं गलती हो जाती है। टीम अच्छा खेल रही है लेकिन आखिर में जाकर कुछ ना कुछ कमी रह जाती है। प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के सवाल पर मनप्रीत ने कहा कि अब टीम की राह काफी मुश्किल हो गई है। बाकी टीमें काफी बेहतरीन खेल दिखा रही हैं लेकिन हम अपनी कोशिश जारी रखेंगे

Quick Links

App download animated image Get the free App now