Create

दीपक हूडा की टीम को PKL 8 में रोमांचक मैच में मिली हार, गुजरात जायंट्स के लिए दिग्गज खिलाड़ी का जबरदस्त प्रदर्शन

PKL 8 का चौथा मुकाबला गुजरात जायंट्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच हुआ (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 का चौथा मुकाबला गुजरात जायंट्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच हुआ (Photo: Pro Kabaddi League)

प्रो कबड्डी लीग, पीकेएल (Pro Kabaddi League, PKL) के चौथे मुकाबले में गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) ने जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) को 34-27 से हराते हुए शानदार जीत दर्ज की। गुजरात जायंट्स की जीत में उनके डिफेंस का योगदान सबसे ज्यादा अहम रहा।

इस मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए अर्जुन देशवाल (10) ने रेडिंग में और संदीप ढुल (3) ने डिफेंस में जबरदस्त प्रदर्शन किया। दूसरी तरफ गुजरात जायंट्स के लिए राकेश नरवाल (7) और राकेश (6) ने रेडिंग में अच्छा किया, तो गिरीश मारूती एर्नाक (6) और परवेश भैंसवाल (4) ने डिफेंस में बहुत ही ज्यादा शानदार प्रदर्शन किया।

PKL 8 में जयपुर पिंक पैंथर्स और गुजरात जायंट्स के बीच हुआ रोमांचक मुकाबला

पहले हाफ के बाद गुजरात जायंट्स ने 19-17 से बढ़त बना ली थी। जयपुर पिंक पैंथर्स ने अच्छी शुरुआत करते हुए मैच में बढ़त हासिल की, लेकिन गुजरात जायंट्स ने जोरदार वापसी की। उन्होंने मैच के 11वें मिनट में जयपुर पिंक पैंथर्स को पहली बार ऑलआउट भी किया। जयपुर ने भी ऑलआउट होने के बाद वापसी की और वो गुजरात जायंट्स को ऑलआउट करने में कामयाब हुए। पहले हाफ में रेडिंग में अर्जुल देशवाल ने सबसे ज्यादा 7 और डिफेंस में गिरीश मारूती एर्नाक ने 4 पॉइंट्स हासिल किए थे।

We lead by 2️⃣ points at the half. An interesting second half awaits... 😍#GarjegaGujarat #Adani #vivoProKabaddi #GGvJPP https://t.co/CckL3NnnRQ

दूसरे हाफ की शुरुआत में जल्द ही जयपुर और गुजरात ने रेड में एक-एक पॉइंट हासिल किया। जयपुर की टीम जल्द ही स्कोर को बराबरी पर लेकर आई। जयपुर के लिए अर्जुन देशवाल ने मैच के 29वें मिनट में अपना सुपर 10 भी पूरा किया। इस बीच गुजरात के लिए भी अनुभवी डिफेंडर गिरीश मारूती एर्नाक ने हाई 5 लगाया और अपनी टीम को मैच में पिछड़ने नहीं दिया। दोनों ही टीमें ज्यादा लीड नहीं बना पाई। मैच में गुजरात के डिफेंस और जयपुर के रेडर्स ने ज्यादा पॉइंट्स हासिल किए। मैच के आखिरी मिनट में गुजरात जायंट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को ऑलआउट किया और अपनी जीत को पक्का किया। जयपुर को यह बहुत महंगा पड़ा और उन्हें सिर्फ एक पॉइंट से संतुष्ट करना पड़ा।

𝓢𝓹𝓮𝓪𝓻𝓲𝓷𝓰 our way into #vivoProKabaddi Season 8️⃣ 💥#GarjegaGujarat #Adani #vivoProKabaddi #GGvJPP https://t.co/ELF65104y7

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment