Create
Notifications

PKL 9: तीन बार की पूर्व चैंपियन पटना पाइरेट्स ने नए कोच का किया ऐलान, दिग्गज के ऊपर होगी बड़ी जिम्मेदारी

Pro Kabaddi League के 9वें सीजन में कौन होगा पटना पाइरेट्स का कोच (Photo: PKL)
Pro Kabaddi League के 9वें सीजन में कौन होगा पटना पाइरेट्स का कोच (Photo: PKL)
reaction-emoji
मयंक मेहता

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League, PKL) के 9वें सीजन के लिए पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) ने नए हेड कोच का ऐलान कर दिया। दिग्गज रवि शेट्टी (Ravi Shetty) तीन बार की पूर्व चैंपियन टीम के नए कोच होंगे और उनके ऊपर बहुत बड़ी जिम्मेदारी होने वाली है। वो राम मेहर सिंह (Ram Mehar Singh) की जगह लेंगे।

पटना पाइरेट्स ने अपनो सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ऐलान करते हुए बताया,

"वो पल आ गया है। आइए मिलकर Vivo Pro Kabaddi League सीजन 9 के लिए हमारे हेड कोच रवि शेट्टी का स्वागत करते हैं।"
𝓣𝓗𝓔 𝓜𝓞𝓜𝓔𝓝𝓣 𝓗𝓐𝓢 𝓒𝓞𝓜𝓔…🥳Join your hands together to welcome our Head Coach for Vivo Pro Kabaddi Season 9 - 𝐑𝐀𝐕𝐈 𝐒𝐇𝐄𝐓𝐓𝐘💚Let's Avenge the Trophy together!...#PatnaPirates #PiratesMeriJaan #PirateHamla #PiratePanti #VivoProKabaddi #Kabaddi #PKL9 https://t.co/fWFYWTKfWD

रवि शेट्टी को कोचिंग काफी ज्यादा अनुभव है। वो इससे पहले यू मुंबा, जयपुर पिंक पैंथर्स और पुनेरी पलटन जैसी टीमों के साथ बतौर कोच काम कर चुके हैं। वो पहले सीजन में अपनी कोचिंग के अंडर यू मुंबा को फाइनल तक लेकर गए थे। इसके अलावा वो PKL 8 में पुनेरी पलटन के कोचिंग स्टाफ का भी हिस्सा थे और टीम ने प्ले-ऑफ तक का सफर तय किया। हालांकि इस सीजन में वो टीम के हेड कोच की भूमिका में होंगे।

Pro Kabaddi League, PKL 8 में कैसा रहा था पटना पाइरेट्स का प्रदर्शन?

पटना पाइरेट्स PKL इतिहास की सबसे सफल टीमों से एक हैं। उन्होंने PKL के तीसरे, चौथे और 5वें सीजन में लगातार जीत दर्ज करते हुए खिताबी जीत की हैट्रिक लगाई थी। इसके अलावा PKL 8 में भी पटना पाइरेट्स का प्रदर्शन काफी ज्यादा जबरदस्त रहा था और टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था।

Trust us, this is the news you've been waiting for 🤯Are you Raid-y?#VIVOProKabaddi https://t.co/PXW0bFLP8i

हालांकि फाइनल में टीम को दबंग दिल्ली केसी के खिलाफ करीबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। पटना पाइरेट्स को फाइनल में लेकर जाने वाले कोच राम मेहर सिंह इस सीजन में टीम के साथ नहीं रहने वाले हैं। वो इस सीजन में गुजरात जायंट्स के हेड कोच होने वाले हैं और हर किसी को इंतजार था कि आखिर पटना पाइरेट्स का कोच इस सीजन में कौन होगा।

पटना पाइरेट्स ने फैंस को निराश नहीं किया और जल्द ही अपने नए कोच का ऐलान कर दिया है। उम्मीद है कि जल्द ही टीम अपनी अगले सीजन के लिए रिटेंशन लिस्ट भी जारी कर सकती हैं और हर कोई जानना चाहता है कि पटना पाइरेट्स किन खिलाड़ियों को रिटेन करती है। PKL के 9वें सीजन की शुरुआत अक्टूबर में हो सकती है और यह सीजन दिसंबर तक चल सकता है ।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...