Pro Kabaddi League: PKL 10 में पटना पाइरेट्स ने आखिरी रेड में जीत का मौका गंवाया, मैच टाई के बावजूद पुनेरी पलटन को बड़ा फायदा

PKL 10 में खेला गया एक और बेहद रोमांचक मैच
PKL 10 में खेला गया एक और बेहद रोमांचक मैच

PKL 10 (Pro Kabaddi League) का 91वां मैच काफी रोमांचक रहा और अंत में पटना पाइरेट्स एवं पुनेरी पलटन के बीच खेला गया मुकाबला 32-32 से टाई रहा। मैच टाई होने के बावजूद पुनेरी पलटन की टीम अंक तालिका में जयपुर पिंक पैंथर्स के ऊपर पहले स्थान पर पहुंच गई है। दूसरी तरफ पटना पाइरेट्स 45 अंक और बेहतर स्कोर अंतर के कारण पांचवें स्थान पर पहुंच गई है।

पुनेरी पलटन के कप्तान असलम इनामदार ने मैच में सबसे ज्यादा 13 पॉइंट लिए, जिसमें 12 रेड पॉइंट शामिल थे। पटना पाइरेट्स के कप्तान सचिन ने 9 रेड पॉइंट लिए, वहीं मयूर कदम ने लगातार दूसरे मैच में हाई 5 लगाया और 5 टैकल पॉइंट लिए। मैच का फैसला अंतिम रेड में हुआ और मंजीत के बाहर होने की वजह से पटना की टीम जीत से दूर रह गई।

PKL 10 में खेला गया एक और टाई मैच

मैच के पहले हाफ में पुनेरी पलटन ने बढ़त हासिल कर ली थी और पटना पाइरेट्स की टीम 10वें मिनट में ही ऑल आउट हो गई थी। हाफ टाइम के समय पुनेरी पलटन ने मैच में 19-14 की बढ़त हासिल कर ली थी। हालाँकि दूसरे हाफ में पटना पाइरेट्स ने जबरदस्त वापसी की और 31वें मिनट में सचिन के सुपर रेड की वजह से पुनेरी पलटन की टीम ऑल आउट हुई।

इसके बाद पटना ने अपनी बढ़त को अंतिम रेड तक बनाये रखा, लेकिन आखिरी डू ऑर डाई रेड में मंजीत के बाहर होने की वजह से मैच टाई हुआ। मंजीत ने बोनस पॉइंट के लिए रिव्यु लिया लेकिन वह असफल रहा और इसी वजह से पटना पाइरेट्स को पॉइंट नहीं मिला।

पुनेरी पलटन के कप्तान असलम ने मैच का एकमात्र सुपर 10 लगाया और उन्होंने पीकेएल में अपने 400 और PKL 10 में अपने 100 रेड पॉइंट पूरे किये। डिफेन्स में पुनेरी पलटन की तरफ से राईट कॉर्नर गौरव खत्री और मोहम्मदरज़ा शादलू ने 3-3 टैकल पॉइंट लिए। पटना पाइरेट्स की तरफ से सचिन अपने सुपर 10 से चूके, वहीं मंजीत सिर्फ 4 रेड पॉइंट ले सके। डिफेन्स में मयूर कदम के अलावा पटना पाइरेट्स की तरफ से कृष्ण ढुल ने 3 और अंकित ने 2 टैकल पॉइंट लिए।

Quick Links

Edited by Prashant