PKL 10 में Naveen के बिना दबंग दिल्ली ने लगाई जीत की हैट्रिक, Patna Pirates को जबरदस्त वापसी के बावजूद मिली हार

PKL 10 में पटना पाइरेट्स की 10 मैचों में पांचवीं हार
PKL 10 में पटना पाइरेट्स की 10 मैचों में पांचवीं हार

PKL 10 में आज से मुंबई लेग की शुरुआत हुई और 56वें मैच में दबंग दिल्ली ने पटना पाइरेट्स को रोमांचक मुकाबले में 38-37 से हराकर अपनी छठी जीत दर्ज की एवं अंक तालिका में चौथे से दूसरे स्थान पर पहुंच गये। पटना पाइरेट्स की यह 10 मैचों में पांचवीं हार है और वह पांचवें स्थान पर कायम हैं।

PKL 10 के इस मैच में दबंग दिल्ली की तरफ से कप्तान आशु मलिक ने 10 पॉइंट लेकर सुपर 10 पूरा किया, वहीं पटना पाइरेट्स के सचिन का सुपर 10 और सुधाकर के 9 रेड पॉइंट बेकार गये। डिफेन्स में दबंग दिल्ली के योगेश ने हाई 5 के साथ 5 और अंकित ने 4 टैकल पॉइंट लिए, वहीं पटना पाइरेट्स का डिफेन्स आज फ्लॉप रहा।

PKL 10 में दबंग दिल्ली की अंक तालिका में जबरदस्त छलांग

पहले हाफ के बाद दबंग दिल्ली ने मैच में 26-13 की जबरदस्त बढ़त हासिल कर ली थी और पटना पाइरेट्स के लिए वापसी के रास्ते लगभग बंद कर दिए थे। शुरुआत में मैच बराबरी पर चल रहा था, लेकिन नौवें मिनट में पटना पाइरेट्स के ऑल आउट होने से दिल्ली ने बढ़त हासिल की और ब्रेक के समय स्कोर उनके पक्ष में 11-8 था। ब्रेक के बाद दिल्ली ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हाफ टाइम तक 15 पॉइंट और लिए एवं 16वें मिनट में पटना पाइरेट्स को दूसरी बार ऑल आउट किया।

पहले हाफ में दबंग दिल्ली की तरफ से आशु मलिक ने सबसे ज्यादा 6 रेड पॉइंट लिए, वहीं मंजीत ने 4 और मीतू ने 3 रेड पॉइंट लिए। डिफेन्स में दबंग दिल्ली की तरफ से लेफ्ट कॉर्नर आशीष ने 3 टैकल पॉइंट लिए। पटना पाइरेट्स की तरफ से पहले हाफ में सुधाकर एम ने सबसे ज्यादा 4 रेड पॉइंट लिए, वहीं सचिन ने सिर्फ 3 रेड पॉइंट लिए। इसके अलावा पहले हाफ में पटना पाइरेट्स की डिफेन्स ने काफी निराश किया।

हाफ टाइम के बाद पटना पाइरेट्स ने मैच में अच्छी वापसी की और 29वें मिनट में दबंग दिल्ली को ऑल आउट करके उन्होंने उनकी बढ़त को घटाकर सिर्फ 7 पॉइंट का कर दिया था। ब्रेक के समय दबंग दिल्ली की टीम मैच में 32-26 से आगे थी। ब्रेक के बाद सचिन ने जबरदस्त सुपर रेड करते हुए अपना सुपर 10 पूरा किया और दिल्ली की बढ़त सिर्फ 4 पॉइंट की रह गई।

हालाँकि दबंग दिल्ली ने अपनी इस बढ़त को हाथ से जाने नहीं दिया और पटना पाइरेट्स की मैच में जबरदस्त वापसी के बावजूद उन्हें एक पॉइंट से रोमांचक हार मिली। दबंग दिल्ली की तरफ से आशु मलिक ने सुपर 10 पूरा करके टीम की जीत में अहम योगदान दिया, वहीं डिफेन्स में दबंग दिल्ली के राईट कॉर्नर योगेश का हाई 5 भी पटना की हार का कारण बना।

Quick Links

Edited by Prashant