Pro Kabaddi League: PKL 10 में Tamil Thalaivas ने लगातार चौथी जीत के साथ चौंकाया, 2 रेडर ने विपक्षी टीम को किया पूरी तरह ढेर

PKL 10 में तमिल थलाइवाज की एक और एकतरफा जीत
PKL 10 में तमिल थलाइवाज की एक और एकतरफा जीत

PKL 10 (Pro Kabaddi League) के 94वें मैच में तमिल थलाइवाज ने यू मुंबा को एकतरफा मुकाबले में 50-34 से हराया और लगातार चौथी जीत के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर पहुंच गये हैं। तमिल थलाइवाज की यह 16 मैचों में सातवीं जीत है और उनके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अभी कायम है। दूसरी तरफ यू मुंबा की यह 16 मैचों में आठवीं हार है और वह अंक तालिका में आठवें स्थान पर खिसक गये हैं।

PKL 10 के इस मैच में तमिल थलाइवाज की तरफ से नरेंदर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 13 पॉइंट लिए, जिसमें उनके 11 रेड और 2 टैकल पॉइंट थे। उनके अलावा अजिंक्य पवार ने भी बढ़िया प्रदर्शन करते हुए 10 पॉइंट लिए, जिसमें 9 रेड पॉइंट और एक टैकल पॉइंट था। डिफेन्स में तमिल थलाइवाज के 3 डिफेंडर (कप्तान सागर, साहिल गुलिया और एम अभिषेक) ने 4-4 टैकल पॉइंट लिए। यू मुंबा की तरफ से गुमान सिंह ने सुपर 10 लगाया, लेकिन टीम को जीत के करीब भी नहीं ले जा सके। यू मुंबा का डिफेन्स आज फ्लॉप रहा और यही उनकी एकतरफा हार का प्रमुख कारण बना।

PKL 10 में यू मुंबा के प्लेऑफ की राह हुई काफी मुश्किल

पहले हाफ में ही तमिल थलाइवाज ने मैच में जबरदस्त शुरुआत की और आठवें मिनट में ही यू मुंबा की टीम ऑल आउट हो गई। पहले हाफ का अंत होते होते यू मुंबा ने एक-एक सुपर रेड और सुपर टैकल की बदौलत मैच में वापसी की कोशिश की लेकिन हाफ टाइम के समय तमिल थलाइवाज ने मैच में 27-17 की मजबूत बढ़त हासिल कर ली थी।

दूसरे हाफ की शुरुआत में ही यू मुंबा की टीम फिर से ऑल आउट हुई और मैच में उनकी वापसी की उम्मीदें पूरी तरह से खत्म हो गई। मैच खत्म होते होते 38वें मिनट में यू मुंबा को तमिल थलाइवाज ने तीसरी बार ऑल आउट किया और 16 पॉइंट के अंतर से जबरदस्त जीत दर्ज की।

तमिल थलाइवाज की तरफ से डिफेन्स और रेडिंग, दोनों में शानदार प्रदर्शन देखने को मिले जिसकी वजह से उन्होंने लगातार चौथे मैच में जीत हासिल की। यू मुंबा की तरफ से गुमान सिंह के मैच में 13 पॉइंट (12 रेड और 1 टैकल) बेकार गये, वहीं आमिरमोहम्मद ज़फरदानिश (8 रेड पॉइंट) ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था।

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment