Create

Pro Kabaddi League के 9वें सीजन के ऑक्शन के बाद जयपुर पिंक पैंथर्स की संभावित प्लेइंग 7 पर नजर: राहुल चौधरी को मिलेगी जगह?

PKL 9 के लिए जयपुर पिंक पैंथर्स ने साइन किए हैं कुछ बड़े खिलाड़ी (फोटो: इंस्टाग्राम)
PKL 9 के लिए जयपुर पिंक पैंथर्स ने साइन किए हैं कुछ बड़े खिलाड़ी (फोटो: इंस्टाग्राम)
reaction-emoji
Neeraj Pandey

PKL 9: प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League, PKL) के पहले सीजन की चैंपियन रहने वाली जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) ने नौवें सीजन के लिए एक मजबूत टीम बनाई है। पिछले सीजन अच्छी शुरुआत के बावजूद जयपुर प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी। 22 मैचों में केवल 10 में ही जीत हासिल करने वाली जयपुर अंक तालिका में आठवें स्थान पर रही थी। नौवें सीजन की नीलामी से पहले जयपुर ने अपने अधिकतर खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया था और नए सीजन के लिए नई टीम बनाने का फैसला किया था।

Pro Kabaddi League, PKL 9 में जयपुर पिंक पैंथर्स की बेस्ट प्लेइंग सेवन में होंगे ये तीन रेडर्स

जयपुर ने अपने पिछले सीजन के बेस्ट रेडर अर्जुन देशवाल को रिटेन किया था। देशवाल ने पिछले सीजन 267 रेड प्वाइंट लिए थे और लीग के दूसरे सबसे अधिक रेड प्वाइंट लेने वाले खिलाड़ी रहे थे। इस सीजन की नीलामी में जयपुर ने राहुल चौधरी के रूप में एक बड़ा खिलाड़ी साइन किया है। भले ही राहुल के लिए पिछला सीजन बेहद खराब रहा था, लेकिन उनके पास जितना अनुभव है उसके साथ वह जयपुर के लिए काफी अहम हो सकते हैं। जयपुर ने अजीत कुमार को भी साइन किया है और वह टीम के लिए रेडिंग में अच्छे विकल्प हो सकते हैं।

PKL 9 में जयपुर पिंक पैंथर्स की बेस्ट प्लेइंग सेवन में होंगे ये डिफेंडर्स

Winners never settle for average results and Sahul Kumar is the perfect example of dedication and will power!#SahulKumar#Pangebaaz #PantherSquad #JaiHanuman #TopCats #JaipurPinkPanthers #JPP #Jaipur #VIVOPKLPlayerAuction https://t.co/EGrzumNvMK

पिछले सीजन 18 मैचों में 45 टैकल प्वाइंट लेने वाले साहुल कुमार को जयपुर ने रिटेन किया था। जयपुर को इस सीजन लेफ्ट कॉर्नर में किसी नए खिलाड़ी को उतारना होगा और इसके लिए उनके पास अंकुश राठी तथा आशीष बाजर के रूप में दो खिलाड़ी हैं। कवर पोजीशन पर सुनील कुमार और रेजा मीरभगेरी का खेलना लगभग तय है। सुनील के पास लीग का अच्छा अनुभव है और वह एक बेहतरीन डिफेंडर हैं तो वहीं रेजा के लिए यह लीग में पहला सीजन होने वाला है। जयपुर की डिफेंस में अनुभव की थोड़ी कमी दिखती है, लेकिन उनकी रेडिंग काफी दमदार लग रही है।

जयपुर पिंक पैंथर्स की संभावित प्लेइंग 7 - साहुल कुमार (राइट कॉर्नर), अंकुश राठी (लेफ्ट कॉर्नर), राहुल चौधरी (राइट इन), अर्जुन देशवाल (लेफ्ट इन), सुनील कुमार (राइट कवर), रेजा मीरभगेरी (लेफ्ट कवर) और अजीत कुमार (सेंटर)।

वैसे तो जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम काफी अच्छी नजर आ रही है, लेकिन देखना होगा कि उनका प्रदर्शन कैसा रहता है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...