Create

Pro Kabaddi League के 9वें सीजन के ऑक्शन के बाद पटना पाइरेट्स की बेस्ट संभावित प्लेइंग 7 पर नजर

PKL 9 के लिए काफी मजबूत है पटना की डिफेंस
PKL 9 के लिए काफी मजबूत है पटना की डिफेंस
reaction-emoji
·
Neeraj Pandey

PKL 9: प्रो कबड्डी लीग (PKL) की तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) ने नौवें सीजन के लिए काफी मजबूत टीम बनाई है। पिछले सीजन में उपविजेता रहने वाली टीम के अधिकतर सदस्यों को पटना ने रिटेन किया था। हालांकि, उन्होंने कुछ अनुभवी खिलाड़ियों को जाने दिया है। पटना के कोचिंग स्टाफ में भी बदलाव हुआ है। राममेहर सिंह (Rammehar Singh) टीम छोड़ कर जा चुके हैं और उनकी जगह रवि शेट्टी (Ravi Shetty) को टीम का नया हेडकोच बनाया गया है।

सचिन तंवर को पटना ने रिलीज तो किया था, लेकिन नीलामी में बड़ी बोली लगाते हुए उन्हें वापस अपने साथ जोड़ा है। आइए जानते हैं क्या हो सकती है इस सीजन पटना की बेस्ट प्लेइंग सेवन।

Pro Kabaddi League, PKL 9 में पटना पाइरेट्स की बेस्ट प्लेइंग सेवन में होंगे ये तीन रेडर्स

सचिन तंवर को उनकी पुरानी टीम गुजरात जायंट्स ने खरीद लिया था, लेकिन पटना ने फाइनल बिड मैच (FBM) का इस्तेमाल करते हुए उन्हें दोबारा अपनी टीम में शामिल किया है। पिछले सीजन 17 मैचों में 172 रेड प्वाइंट लेने के साथ ही सचिन ने पटना को फाइनल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी। इस सीजन भी वह पटना की रेडिंग की अगुवाई करते हुए नजर आएंगे। उनका साथ देने के लिए युवा मोनू और रोहित गुलिया मौजूद होंगे। इन दोनों के पास ही अच्छा सपोर्ट रेडर बनने की क्षमता है।

PKL 9 में पटना पाइरेट्स की बेस्ट प्लेइंग सेवन में होंगे ये डिफेंडर्स

youtube-cover

ईरान के डिफेंडर मोहम्मद रेजा शादलू ने पिछले सीजन जोरदार प्रदर्शन किया था। अपने पहले सीजन में ही उन्होंने 89 टैकल प्वाइंट लिए थे जिसमें 10 हाई-5 शामिल रहे थे। इतने अदभुत प्रदर्शन के बाद पटना को उन्हें रिटेन करना ही था। पटना ने राइट कॉर्नर सुनील नरवाल को साइन करने के लिए FBM का इस्तेमाल किया था। सुनील ने पिछले सीजन 49 टैकल प्वाइंट्स लिए थे।

नीरज कुमार और सजिन चंद्रशेखर का कवर पोजीशन पर खेलते रहना निश्चित लग रहा है। पिछले सीजन पटना की डिफेंस ने काफी जोरदार खेल दिखाया था। पिछले सीजन के चारों डिफेंडर्स के मौजूद होने के कारण ऐसा लग रहा है कि इस सीजन भी पटना सबसे मजबूत डिफेंस वाली टीमों में से एक रहेगी।

पटना पाइरेट्स की संभावित प्लेइंग 7 - सुनील नरवाल (राइट कॉर्नर), मोहम्मद रेजा (लेफ्ट कॉर्नर), सचिन तंवर (राइट इन), रोहित गुलिया (लेफ्ट इन), नीरज कुमार (राइट कवर), सजिन चंद्रशेखर (लेफ्ट कवर) और मोनू (सेंटर)।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...