Create

Pro Kabaddi League के 9वें सीजन के ऑक्शन के बाद यू मुम्बा की बेस्ट संभावित प्लेइंग 7 पर नजर

PKL 9 के लिए क्या होगी यू मुम्बा की बेस्ट प्लेइंग सेवन
PKL 9 के लिए क्या होगी यू मुम्बा की बेस्ट प्लेइंग सेवन
reaction-emoji
Neeraj Pandey

PKL 9: प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League, PKL) के दूसरे सीजन की चैंपियन यू मुम्बा (U Mumba) का प्रदर्शन पिछले सीजन कुछ खास नहीं रहा था। लीग के आठवें सीजन में मुम्बा की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी। 22 में से केवल सात ही मैच जीतने वाली मुम्बा ने नौवें सीजन से पहले अपनी टीम में कई बदलाव किए हैं। नौवें सीजन की नीलामी से पहले उन्होंने फजल अत्राचली (Fazel Atrachali) और अभिषेक सिंह (Abhishek Singh) को रिलीज कर दिया था और फिर दोनों में से किसी को भी वापस लाने में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी।

पिछले सीजन पटना पाइरेट्स के लिए खेलने वाले युवा गुमान सिंह के लिए मुम्बा ने एक करोड़ रूपये से अधिक रुपए की बोली लगाई थी। सुरेन्दर सिंह की एक बार फिर से मुम्बा की टीम में वापसी हुई है। आइए जानते हैं नौवें सीजन के लिए क्या हो सकती है मुम्बा की बेस्ट प्लेइंग सेवन।

Pro Kabaddi League, PKL 9 में यू मुम्बा की बेस्ट प्लेइंग सेवन में होंगे ये तीन रेडर्स

मुम्बा के पास इस सीजन के लिए जो भी रेडर मौजूद हैं उनके पास लीग का अधिक अनुभव नहीं है। गुमान सिंह टीम की रेडिंग को लीड करने वाले हैं और उनके पास भी केवल 22 मैच खेलने का ही अनुभव है। पिछले सीजन पटना के लिए 97 प्वाइंट लेने वाले गुमान सपोर्ट रेडर के तौर पर खेले थे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मुम्बा के लिए मुख्य रेडर के रूप में उनका प्रदर्शन कैसा रहने वाला है। आशीष नरवाल और शिवम को गुमान का साथ देते हुए देखा जा सकता है। नरवाल ने अपने PKL करियर में 68 तो वहीं शिवम ने 37 रेड प्वाइंट हासिल किए हैं।

PKL 9 में यू मुम्बा की बेस्ट प्लेइंग सेवन में होंगे ये डिफेंडर्स

Surender is back with a solid experience! 💪Here's how his Vivo Pro Kabaddi Career stats look like.#UMumba | #MeMumba | #WeAreMumbai https://t.co/PjKYuYHWmG

नौवें सीजन की नीलामी से पहले मुम्बा ने राइट कॉर्नर डिफेंडर रिंकू शर्मा को रिटेन किया था। पिछले सीजन 22 मैचों में 60 टैकल प्वाइंट लेकर रिंकू मुम्बा के लिए सबसे सफल डिफेंडर रहे थे। फजल अत्राचली के जाने के बाद रिंकू को लेफ्ट कॉर्नर पर किरण के रूप में नया साथी मिलेगा। कवर पोजीशन पर मुम्बा के लिए सुरेन्दर सिंह और हरेन्दर कुमार खेलते हुए दिखाई देंगे। हरेन्दर पिछले सीजन मुम्बा की टीम का हिस्सा थे और लेफ्ट कवर पर खेलते हुए 21 मैचों में 31 प्वाइंट हासिल किए थे। पिछले सीजन तेलुगु टाइटंस के लिए निराशाजनक प्रदर्शन करने के बाद सुरेन्दर की मुम्बा में वापसी हुई है। राइट कवर पर खेलने वाले सुरेन्दर के नाम 200 से अधिक टैकल प्वाइंट है।

यू मुम्बा की संभावित बेस्ट प्लेइंग 7 - रिंकू शर्मा (राइट कॉर्नर), किरण (लेफ्ट कॉर्नर), गुमान सिंह (राइट इन), आशीष नरवाल (लेफ्ट इन), सुरेन्दर सिंह (राइट कवर), हरेन्दर कुमार (लेफ्ट कवर) और शिवम ठाकुर (सेंटर)।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...