कबड्डी

Pro Kabaddi 2017: पुणे लेग के सर्वश्रेष्ठ 7 खिलाड़ियों की टीम

पुणे लेग में रोहित कुमार ने एक ही मैच में सबसे ज्यादा 30 रेड पॉइंट्स लेकर प्रो कबड्डी में नया इतिहास रच दिया

पुणे लेग में घरेलू टीम पुनेरी पलटन ने 6 मैचों में से 3 अपने नाम किये, तो 3 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। पुणे लेग के आखिरी मुकाबले में घरेलू टीम को मिली गुजरात फार्च्यूनजायंट्स के हाथों हार से, उनके पहले स्थान के साथ प्लेऑफ में पहुँचने के इरादों पर पानी फिर गया। पुणे टीम को अब एलिमिनेटर मैचों में कड़ी मशक्कत के साथ फाइनल के लिए जगह बनानी पड़ेगी।

प्रो कबड्डी सीजन 5 का आखिरी लेग भी समाप्त हो गया लेकिन इस लेग में कई खिलाड़ियों ने बेहरतीन प्रदर्शन किया। अगर बात की जाए सर्वश्रेष्ठ 7 खिलाड़ियों की, तो इस लेग से एक उभरता हुआ कॉर्नर ख़िलाड़ी, सीजन 5 के 2 युवा कवर, उम्दा कवर डिफेंडर, एक सबसे शानदार रेडर और इस सीजन में रिकॉर्ड बनाने वाले रेडर शामिल हैं।

पुणे लेग के सर्वश्रेष्ठ 7 खिलाड़ियों पर एक नजर :

राइट कॉर्नर : सुरजीत सिंह

ss1

बंगाल वारियर्स के कप्तान सुरजीत सिंह का प्रदर्शन हर एक लेग में बेहतरीन दिखाई दे रहा है और ऐसा ही पुणे लेग में भी देखने को मिला। पुणे लेग में खेले गए दोनों मैचों में सुरजीत सिंह ने हाई-5 हासिल किये। उन्होंने अपने दमदार खेल की बदलौत टीम के डिफेंस में मजबूती बनाई हुई है। सुरजीत सिंह ने इस सीजन अभी तक 9 हाई-5 हासिल कर लिए हैं। उनके साथ सबसे ज्यादा हरियाणा स्टीलर्स के कप्तान सुरेंदर नाडा के भी 9 ही हाई-5 हैं।

Page 1 of 7 Next