COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अनूप कुमार के कबड्डी से संन्यास लेने के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं 

FEATURED WRITER
न्यूज़
2.81K   //    20 Dec 2018, 13:35 IST

Enter caption

भारतीय कबड्डी टीम के सबसे बड़े खिलाड़ी में से एक अनूप कुमार ने कल अपने 15 साल के करियर का अंत करते हुए संन्यास का ऐलान किया था। अनूप कुमार ने एक कप्तान और खिलाड़ी के तौर पर शानदार प्रदर्शन करते हुए काफी सफलता देखी है।

अनूप कुमार को कैप्टन कूल कहा जाता है और जिस तरह से वो खुद को शांत रखते हुए बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं, उससे युवा खिलाड़ियों को काफी कुछ सीखने को मिलता है।

ज खिभारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गलाड़ी अनूप कुमार के संन्यास के ऐलान के बाद काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली, आइए जानते हैं अनूप कुमार के लिए किसने क्या कहा:

जयपुर पिंक पैंथर्स ने ट्वीट किया, "अनूप कुमार एक शानदार कप्तान हैं औऱ वो युवा खिलाड़ियों के लिए रोल मॉडल हैं। वो कबड्डी लैजेंड हैं।)


(अनूप कुमार आप भारत में युवा खिलाड़ियों के लिए रोल मॉडल हैं। 2 एशियन गेम्स, एक वर्ल्डकप, एक प्रो कबड्डी टाइटल। आपकी उपलब्धियों को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। आपको भविष्य के लिए बधाई)

Advertisement

(अनूप इतनी सारी यादें देने के लिए शुक्रिया। भारत के लिए इतने सालों तक खेलने के लिए शु्क्रिया। आपको आगे के लिए बधाई। आपके संन्यास का फैसला कबड्डी फैंस की आंखों में आंसू ले आएगा)


(अनूप कुमार आपकी कमी काफी खलेगी। आपके रहते हुए भारत ने कई यादगार जीत दर्ज की है)


(खेल जगत के लिए काफी दुखद दिन, क्योंकि बोनस का बादशाह अनूप कुमार ने संन्यास ले लिया )


(सभी अच्छी चीजोंं का अंत जरूर होना चाहिए, लेकिन अनूप कुमार गर्व के साथ संन्यास ले सकते हैं। अनूप कुमार को भारत औऱ प्रो कबड्डी में शानदार सफर के लिए बधाई, आपकी कमी काफी खलेगी)

(अनूप कुमार आप एक मुख्य कारण थे, मैं खेल से जुड़ा। आपकी गिनती हमेशा ही महानतम कप्तानों में की जाएगी)


(मैं आज काफी दुखी हूं। कबड्डी के धोनी की कमी काफी खलेगी और हम आपको काफी मिस करेंगे।


(अनूप कुमार आप एक चैंपियन हैं और हमेशा रहेंगे। संन्यास के बाद दूसरी पारी के लिए आपको शुभकामनाएं)

यह भी पढ़ें: स्पोर्ट्सकीड़ा एक्सक्लूसिव: मुझे मलाल रहेगा कि मेरे खेलते हुए कबड्डी ओलंपिक का हिस्सा नहीं बन पाई- अनूप कुमार

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...