Create
  • Sports News
  • WWE
  • WWE SmackDown 2024
  • WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE, 17 मई 2024: दिग्गज ने The Bloodline को दी धमकी, कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट में मचा तहलका, क्वार्टर फाइनल मैच का हुआ चौंकाने वाला अंत

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE, 17 मई 2024: दिग्गज ने The Bloodline को दी धमकी, कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट में मचा तहलका, क्वार्टर फाइनल मैच का हुआ चौंकाने वाला अंत

By Sportskeeda Desk | Last ModifiedMay 18, 2024 07:34 IST

WWE SmackDown में The Bloodline के सदस्य को मिली बड़ी जीत, कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग में चैंपियन का पलड़ा रहा भारी

topic-thumbnail

07:34 (IST)18 MAY 2024

WWE SmackDown की लाइव कमेंट्री में हमारे साथ जुड़ने के लिए धन्यवाद। हम आपसे Raw में मिलेंगे। 

07:33 (IST)18 MAY 2024

WWE SmackDown हाइलाइट्स

- बियांका ब्लेयर ने टिफनी स्ट्रैटन को Queen of the Ring टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मैच में हराया। 
- टामा टोंगा ने एलए नाइट को ब्लडलाइन की मदद से हराया और King of the Ring के सेमीफाइनल में कदम रखा। 
- कोडी रोड्स और लोगन पॉल का कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट जबरदस्त रहा। उनके मैच में यूएस टाइटल दांव पर नहीं होगा। रोड्स ने लोगन और उनके दोस्त पर हमला किया। 
- नाया जैक्स ने जेड कार्गिल को Queen of the Ring टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मैच में DQ से हराया। मैच के बाद उनके बीच ब्रॉल हुआ। 
- DIY को लिगाडो डेल फैंटासमा पर टैग टीम मैच में जीत मिली। 
- रैंडी ऑर्टन ने कार्मेलो हेज को हराया और King of the Ring के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की। मैच के बाद रैंडी ने स्टेज एरिया पर आए ब्लडलाइन फैक्शन को धमकी दी। 

07:29 (IST)18 MAY 2024

कार्मेलो ने रैंडी ऑर्टन को RKO देने से रोका और रोलअप द्वारा पिन करने की असफल कोशिश की। वो रोप्स का सहारा लेकर मूव लगाने गए लेकिन रैंडी ऑर्टन ने उन्हें RKO दिया। इसी के साथ वाइपर ने पूर्व NXT स्टार को पिन किया।

नतीजा: रैंडी ऑर्टन की जीत हुई

रैंडी का इंटरव्यू होने वाला था लेकिन ब्लडलाइन फैक्शन की स्टेज एरिया पर एंट्री हुई। रैंडी ने माइक लिया।

रैंडी ऑर्टन:
आप यह जताने का प्रयास कर रहे हैं कि ब्लडलाइन आकर मुझे डरा देगा? मैं आपको बता दूं कि मैं कौन हूं। मैं 14 बार का पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हूं और मैं अगला King of the Ring बनूंगा। टामा टोंगा, मैं आपकी हालत खराब करूंगा और आपको तीन सबसे खतरनाक लेटर्स RKO से परिचित कराऊंगा। 

07:25 (IST)18 MAY 2024

कार्मेलो हेज ने रैंडी ऑर्टन पर सबमिशन लगाया। हेज लगातार रैंडी के पैर को निशाना बना रहे हैं। वाइपर ने क्लोथ्सलाइन लगाया और पावरस्लैम देने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। हेज ने पंट किक लगाने की कोशिश की लेकिन रैंडी हट गए और उन्होंने पूर्व NXT स्टार को पावरस्लैम दिया। हेज ने रैंडी के घुटने पर किक लगाई और उन्हें कोड ब्रेकर दिया। वो दिग्गज को पिन करने गए लेकिन किकआउट देखने को मिला। हेज का गुस्सा रैंडी के घुटने पर फूट रहा है। रैंडी ने कार्मेलो के टॉप रोप मूव को काउंटर किया और उन्हें रोप्स का सहारा लेकर डीडीटी दिया। 

07:19 (IST)18 MAY 2024

रैंडी ऑर्टन vs कार्मेलो हेज (King of the Ring टूर्नामेंट का क्वार्टर फाइनल मैच)

कार्मेलो हेज ने रैंडी ऑर्टन के पैर और गर्दन पर हमला किया। रैंडी का गुस्सा फूटा और उन्होंने हेज को लगातार रिंग पोस्ट में दे मारा। वो पूर्व NXT चैंपियन पर अपरकट्स लगा रहे हैं। वाइपर ने उन्हें रिंग के बाहर किया। उन्होंने लगातार तीन बार कार्मेलो को अनाउंसर्स टेबल पर धराशाई किया। 

07:16 (IST)18 MAY 2024

बेली का बैकस्टेज इंटरव्यू हो रहा था। चेल्सी ग्रीन और पाइपर निवेन आईं। ग्रीन ने दावा किया कि निवेन को पिछले हफ्ते बैकस्टेज बेली से बात करने के कारण हार मिली थी। बेली ने ग्रीन को अगले हफ्ते मैच के लिए चैलेंज किया। 

07:09 (IST)18 MAY 2024

बैकस्टेज इंटरव्यू में एजे स्टाइल्स से सवाल किया गया कि अब उनका भविष्य क्या रहने वाला है। स्टाइल्स ने अपने हालिया प्रदर्शन पर निराशा जताई। उन्होंने बताया कि वो अगले हफ्ते निक एल्डिस से बात करेंगे। 

07:05 (IST)18 MAY 2024

एंजल ने टॉमैसो चैम्पा की वापसी की कोशिश को रोका और बेर्टो को टैग दिया। दोनों ने डबल टीम मूव लगाया। चैम्पा ने बेर्टो को सुपलेक्स दिया और वो जॉनी गार्गानो को टैग देने में सफल हो गए। जॉनी ने आकर एंजल और बेर्टो दोनों पर हमला किया। उन्होंने बेर्टो को स्लिंगशॉट स्पीयर दिया और रिंगसाइड पर एंजल पर डाइव लगाई। वो टॉप रोप मूव लगाने गए लेकिन सैंटोस इस्कोबार रेफरी से बहस करने लगे। इलेक्ट्रा लोपेज़ ने जॉनी पर हमला किया। यह चीज़ रेफरी ने देख ली और दोनों को बैकस्टेज भेजा। इतनी देर में DIY ने बेर्टो पर मीट इन द मिडल मूव लगाया और जॉनी ने पिन किया।

नतीजा: DIY की जीत हुई 

DIY अब ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वॉलर को घूर रहे हैं। दोनों टीमों के बीच मैच के संकेत मिले। 

07:01 (IST)18 MAY 2024

DIY vs लिगाडो डेल फैंटासमा

जॉनी गार्गानो के लिए फैंस चैंट्स लगा रहे हैं। जॉनी और बेर्टो ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। बेर्टो ने उनपर सुपलेक्स लगाया। कमेंट्री टीम पर मौजूद ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वॉलर अपनी-अपनी तारीफ कर रहे हैं। गार्गानो ने वापसी की और बेर्टो को धराशाई किया। उन्होंने बेर्टो पर राना मूव लगाया। टॉमैसो चैम्पा टैग लेकर रिंग में आए और DIY ने बेर्टो पर डबल टीम मूव लगाया। उन्होंने लिगाडो डेल फैंटासमा को रिंग के बाहर किया और उनपर डाइव लगाई। बेर्टो ने चैम्पा के मूव से खुद को बचाया। इसी के चलते पूर्व NXT चैंपियन रिंगसाइड पर जाकर गिर गए। 

06:53 (IST)18 MAY 2024

नाया जैक्स vs जेड कार्गिल (Queen of the Ring टूर्नामेंट का क्वार्टर फाइनल मैच)

नाया जैक्स ने जेड कार्गिल पर जबरदस्त पंच लगाया। जेड ने वापसी की और नाया पर स्पाइनबस्टर लगाया। रिंगसाइड पर बवाल मचा और यहां जेड कार्गिल की बेटी भी मौजूद थीं। नाया ने जेड पर हमला किया और उन्हें रिंग पोस्ट में दे मारा। उन्होंने कार्गिल को बैरिकेड के ऊपर से फेंक दिया। नाया ने स्टील चेयर से जेड पर हमला करने की कोशिश की। पूर्व AEW स्टार ने उन्हें रोका और खुद चेयर से जैक्स पर हमला किया। रेफरी ने मैच का अंत DQ द्वारा किया।

नतीजा: नाया जैक्स की DQ से जीत हुई 

मैच के बाद भी बवाल मचा और दोनों लड़ती हुई दिखाई दीं। ऑफिशियल्स आकर उन्हें रोकने लगे। नाया ने जेड को रिंग पोस्ट में दे मारा। स्टेज पर भी कार्गिल ने जेड पर हमला करने की कोशिश की लेकिन ऑफिशियल्स ने उन्हें रोका। 

06:43 (IST)18 MAY 2024

कोडी रोड्स: निक एल्डिस, आप शांत हो जाइए। आप अच्छा काम कर रहे हैं और यह चीज़ सभी जानते हैं। आप रिंग से चले जाइए। मैं चीज़ों को हैंडल कर लूंगा।

लोगन पॉल: कॉन्ट्रैक्ट साइन हो चुका है। कोडी रोड्स ने ऐसा कुछ नहीं किया है कि उन्हें यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल के लिए मैच मिल जाए। मैंने हर मौके पर काफी अच्छा काम किया है और इससे साबित होता है कि मैं WWE के हर टाइटल के लिए चैलेंज करने का हकदार हूं। मेरे भाई जेक पॉल, माइक टायसन की हालत खराब करेंगे। कुछ ऐसा ही मैं आपके साथ करूंगा। 

लोगन पॉल ने कॉन्ट्रैक्ट फेंक दिया। कोडी रोड्स ने उसे उठाया और टेबल पर रखा। रोड्स ने दावा किया कि माइक टायसन, जेक पॉल की हालत खराब करेंगे, उसी तरह वो भी सऊदी अरब में लोगन को धूल चटा देंगे। जैसे ही रोड्स ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया, लोगन पॉल ने उनपर हमला करने की कोशिश की। अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन ने लोगन को रिंग के बाहर किया। उन्होंने लोगन के एक दोस्त पर पंच लगाया और उन्हें टेबल पर पटक दिया। 

06:38 (IST)18 MAY 2024

लोगन पॉल: आप एक जैसी बातें करते हैं। मैं यहां कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए आया हूं, ताकि मैं आपसे लड़ पाऊं। यह कितना खराब क्राउड है। मैं वो करता हूं, जो मैं करने के लिए आया हूं। मैं कॉन्ट्रैक्ट को देख रहा हूं और इसमें एक चीज़ है।

लोगन पॉल ने कॉन्ट्रैक्ट को फाड़ दिया।

लोगन पॉल: इसमें वो चीज़ लिखी है, जिसे मैं नहीं मानता हूं। मैंने King of the Ring में आपको अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने की बात कही थी। मैं अपनी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप डिफेंड नहीं करने वाला हूं। मेरे पास देश के सबसे अच्छे लॉयर हैं। हम नया कॉन्ट्रैक्ट लेकर आए हैं। निक एल्डिस यह कॉन्ट्रैक्ट ले लीजिए।

निक एल्डिस: यह एकदम अनप्रोफेशनल है। हमारे बीच बात हो चुकी है। यह चीज़ आप और आपके लॉयर जानते हैं। 

06:34 (IST)18 MAY 2024

निक एल्डिस रिंग में मौजूद हैं। उन्होंने लोगन पॉल को इंट्रोड्यूस किया। पॉल कुछ लोगों को अपने साथ लेकर आए हैं। अब कोडी रोड्स की एंट्री देखने को मिल रही है। फैंस का पूरा सपोर्ट रोड्स के साथ है।

अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट

कोडी रोड्स: जैक्सनविल, आप किस बारे में बात करना चाहते हैं? मुझे यह जगह पसंद है और आप सभी को पता होगा। लोगन पॉल, 32 साल पहले इस जगह पर आपको पता है क्या हुआ था? मुझे पता है और आपको नहीं पता है, इसका बड़ा कारण है। यहां WarGames मैच हुआ था और उसे इतिहास का सबसे अच्छा WarGames मैच माना जाता है। इन लोगों (फैंस) की तरह मुझे यह चीज़ इस वजह से पता है कि मैं प्रोफेशनल रेसलिंग का फैन हूं। मुझे लगता है कि आपका यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को छोड़ने का समय आ गया है। मैं इस टाइटल को जीतकर ग्रैंडस्लैम चैंपियन बन जाऊंगा। 

06:28 (IST)18 MAY 2024

बैकस्टेज एलए नाइट अपनी हार से निराश थे। अचानक कार्मेलो हेज ने आकर उनकी हार का मजाक उड़ाया। दोनों के बीच बहस और धक्का-मुक्की देखने को मिली। रेफरी और ऑफिशियल्स ने उन्हें अलग किया। 

06:21 (IST)18 MAY 2024

टामा टोंगा ने एलए नाइट पर स्लाइडिंग क्लोथ्सलाइन लगाया। वो स्प्लैश देने गए लेकिन मेगास्टार हट गए। नाइट ने पूर्व NJPW स्टार पर फ्लाइंग क्लोथ्सलाइन लगाया और उन्हें रिंग के बाहर किया। नाइट ने लगातार टामा को एप्रन पर दे मारा। नाइट ने टोंगा पर पावरस्लैम लगाया और एल्बो ड्रॉप मूव दिया। वो BFT देने की तैयारी में थे लेकिन टांगा लोआ ने अपने भाई को रिंग के बाहर खींचा। नाइट ने टांगा पर हमला किया और सोलो से बहस करने लगे। टोंगा को रिकवर करने का मौका मिल गया और जैसे ही नाइट रिंग में आए, टामा ने उनपर फ्लैटलाइनर लगाकर पिन किया।

नतीजा: टामा टोंगा की जीत हुई

06:15 (IST)18 MAY 2024

टामा टोंगा vs एलए नाइट (King of the Ring टूर्नामेंट का क्वार्टर फाइनल मैच)

मैच शुरू होते ही टामा टोंगा ने एलए नाइट पर हमला किया। टोंगा ने स्लीपर होल्ड लगाया लेकिन नाइट ने खुद को इससे बचाया। टामा ने जबरदस्त क्लोथ्सलाइन मूव लगाया और नाइट को रिंग के बाहर किया। मेगास्टार ने एंट्री की और टोंगा पर क्लोथ्सलाइन लगाया। उन्होंने टामा को उठाकर पटक दिया और रिंग कॉर्नर में उनपर हिप अटैक मूव लगाया। सोलो सिकोआ और टांगा लोआ एप्रन पर आकर खड़े हो गए और नाइट का ध्यान भटक गया। टामा ने फायदा उठाकर नाइट पर हमला किया और उन्हें रिंग पोस्ट में धकेला। उन्होंने नाइट को रिंगसाइड पर क्लोथ्सलाइन दिया। 

06:06 (IST)18 MAY 2024

टामा टोंगा अपने मैच के लिए तैयार नज़र आए। ब्लडलाइन जाने लगा लेकिन अचानक पॉल हेमन ने सोलो से पूछा कि उनकी रोमन से आज बात हुई, या नहीं। सिकोआ ने बताया कि वो हमेशा रोमन से बात करते रहते हैं।

बैकस्टेज एलए नाइट ने King of the Ring के क्वार्टर फाइनल में अपनी जीत का दावा किया। कार्मेलो हेज ने आकर उन्हें कंफ्रंट किया और दोनों के बीच बहस हुई। नाइट ने अंत में हेज की बेइज्जती कर दी। 

06:03 (IST)18 MAY 2024

जेड कार्गिल का बैकस्टेज इंटरव्यू हुआ और उन्होंने नाया जैक्स को हराने की बात कही। बियांका ब्लेयर वहां आईं और उन्होंने जेड के खिलाफ सेमीफाइनल में मैच के संकेत दिए। 

05:56 (IST)18 MAY 2024

बैकस्टेज लोगन पॉल, निक एल्डिस के ऑफिस में जाने लगे, तभी अचानक एलए नाइट वहां से आए। नाइट और पॉल का स्टेयरडाउन हुआ। निक आए और वो लोगन को अपने साथ ले गए। 

05:52 (IST)18 MAY 2024

टिफनी स्ट्रैटन ने बियांका ब्लेयर की आंखों को निशाना बनाया और यह चीज़ रेफरी नहीं देख पाए। टिफनी ने रनिंग क्लोथ्सलाइन मूव देकर पिन करने की कोशिश की लेकिन बियांका ने किकआउट किया। उन्होंने टिफनी को टॉप रोप मूव लगाने से रोका और KOD देकर पिन किया।

नतीजा: बियांका ब्लेयर की जीत हुई 

मैच के बाद इंटरव्यू में बियांका ब्लेयर ने सेमीफाइनल में जगह बनाने को लेकर उत्साह दिखाया और इसे भी जीतने का दावा किया। 

05:48 (IST)18 MAY 2024

टिफनी स्ट्रैटन ने बियांका ब्लेयर पर सबमिशन लगाया। ब्लेयर ने खुद को इससे बचाया और स्ट्रैटन को रिंग पोस्ट में दे मारा। EST ने टिफनी पर शोल्डर टैकल, पावर स्लैम, फॉलअवे स्लैम और स्पाइनबस्टर लगाया। वो पिन करने गईं लेकिन स्ट्रैटन ने किकआउट किया। बियांका ने जबरदस्त पंच लगाया और स्ट्रैटन को KOD देने के लिए उठाया। स्ट्रैटन ने खुद को बचाया और ब्लेयर पर ड्रॉपकिक लगाई। वो पिन करने गईं लेकिन चैंपियन ने हार नहीं मानी। बियांका ने वापसी करके पूर्व NXT विमेंस चैंपियन को जर्मन सुपलेक्स दिया। 

05:41 (IST)18 MAY 2024

बियांका ब्लेयर vs टिफनी स्ट्रैटन (Queen of the Ring टूर्नामेंट का क्वार्टर फाइनल मैच)

बियांका ब्लेयर और टिफनी स्ट्रैटन एक-दूसरे को धक्का दे रही हैं। अचानक स्ट्रैटन ने ब्लेयर पर थप्पड़ जड़ दिया। टैग टीम चैंपियन ने जल्द ही इसका बदला लिया। वो टिफनी को उठाकर पटक रही हैं। ब्लेयर ने शोल्डर टैकल मूव लगाया लेकिन टिफनी ने किक लगाकर वापसी की। उन्होंने रिंग कॉर्नर में EST की हालत खराब की। ब्लेयर ने गट बस्टर लगाया और मूनसॉल्ट देकर पिन करने की कोशिश की लेकिन स्ट्रैटन ने किकआउट किया। टिफनी ने बियांका के बालों का उपयोग किया और उनपर डॉमिनेट कर रही हैं। उन्होंने स्टील स्टेप्स में चैंपियन को दे मारा। 

05:36 (IST)18 MAY 2024

WWE SmackDown की शुरुआत हो गई है। बियांका ब्लेयर और टिफनी स्ट्रैटन ने अपने मैच के लिए एंट्री कर ली है। 

19:19 (IST)17 MAY 2024

WWE SmackDown की शुरुआत शनिवार 18 मई 2024 को सुबह 5:30 को होगी। हम आपके साथ जुड़ेंगे। 

19:19 (IST)17 MAY 2024

WWE SmackDown से जुड़े बड़े ऐलान

- कोडी रोड्स और लोगन पॉल के बीच मैच को ऑफिशियल करने के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट

King of the Ring टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में होने वाले मैच

- रैंडी ऑर्टन vs कार्मेलो हेज
- एलए नाइट vs टामा टोंगा

Queen of the Ring टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में होने वाले मैच

- टिफनी स्ट्रैटन vs बियांका ब्लेयर 
- नाया जैक्स vs जेड कार्गिल 

19:16 (IST)17 MAY 2024

WWE SmackDown की लाइव कमेंट्री में आप सभी का स्वागत है। इस शो में King and Queen of the Ring टूर्नामेंट के मैच होंगे। 
chat-icon Live Chat online
App download animated image Get the free App now