COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

Impact Wrestling रिजल्ट्स 30 अगस्त 2018: कंपनी को मिला नया चैंपियन

ANALYST
41   //    01 Sep 2018, 12:52 IST

इस हफ्ते का इम्पैक्ट रैसलिंग कनाडा के ओंटारियो शहर में टोरंटो के रिबेल कॉम्पलेक्स से आयोजित किया गया। सुपरस्टार्स ने यहां पर कई अच्छे मैच दिए। फैंस ने भी उनका साथ दिया। ये रहे इस हफ्ते के मैच और उनके नतीजे।



हील टर्न


ऐसा लग रहा है कि इम्पैक्ट रैसलिंग में वापस एक बड़ा स्टेबल बन सकता है। इस हफ्ते मूस ने किलर क्रॉस के हाथों चोट का बहाना बनाया जहां वो एडी एडवर्ड्स के साथ मिलकर किलर क्रॉस और ऑस्टिन एरीज का सामना करने वाले थे।


इस हैंडीकैप मैच में एडी अकेले लड़ने उतरे लेकिन बीच मैच में मूस ने आकर एडी को टैग कर दिया। लेकिन क्रॉस ने एरीज से टैग लेने से इंकार कर दिया और फिर सभी को हैरान करते हुए मूस ने एडी पर हमला कर दिया। इसके बाद चेयर से मदद से मूस ने एडी पर हमला शुरू कर दिया।


बेबीफेस मूस ज्यादा दर्शकों को पसंद नहीं थे और इस वजह से उनके किरदार में बदलाव की ज़रूरत थी। अब हील रूप में उनका काम देखने लायक होगा।







नया चैंपियन


एली, सु यंग और टेस्सा ब्लैंचर्ड के बीच ट्रिपल थ्रैट मैच देखने को मिला। इस मैच में टेस्सा ब्लैंचर्ड ने क्नॉकआउट चैंपियनशिप अपने नाम की। ये मैच हालांकि ज्यादा बेहतरीन नहीं था और इसमें कई मौके थे जब रैसलर्स का प्रदर्शन फीका पड़ते देखने मिला। ये मैच खिताबी मैच के स्तर का नहीं था। लेकिन फिर अंत मे टेस्सा ब्लैंचर्ड को चैंपियन के रूप में देखकर खुशी हुई, वो इस डिवीज़न की भविष्य है।







X डिवीज़न


इम्पैक्ट रैसलिंग की शुरुआत X डिवीज़न से हुई जिसमें फिनिक्स ने चैंपियन ब्रायन केज को चुनौती दी। मैच में दो सैगमेंट थे और फिनिक्स ने चैंपियन को कड़ी चुनौती दी। वहीं ब्रायन केज ने भी फिनिक्स की चुनौती का डंटकर सामना किया और सभी को अपनी काबिलियत दिखाई। इस डिवीज़न से भविष्य में और भी बेहतरीन मैच की हम उम्मीद कर सकते हैं। मैच के बाद सामी कॉलिहान और oVe ने फिनिक्स पर हमला शुरू कर दिया लेकिन फिर अंत मे केज ने फिनिक्स को उनसे बचाया।




एली ड्रेक का सैगमेंट


इस हफ्ते एली ड्रेक ने रिंग में उन दो रैसलर्स को बुलाया जिन्होंने पिछले हफ्ते कल्ट ऑफ ली पर हमला किया था। जिसके बाद दोनों रैसलर्स, मिस्टर अटलांटिस और ब्रैंडन टिडवेल सामने आए और एली ने उनमें से एक के सामने ओपन चैलेंज रखा। फिर उनमें से एक को स्क्वाश करने के बाद उन्होंने दूसरे को अपने फिनिशिंग मूव से ढेर कर दिया।

ANALYST
A cricket lover, fan of Sachin Tendulkar and MSD. Loves watching and writing about Wrestling too !!
Fetching more content...