Create
Notifications

nCORE Games ने FAU-G की संभावित रिलीज डेट बताई 

Image Credits: nCore Games
Image Credits: nCore Games
Ujjaval E-Sports
visit

सितंबर की शुरुआत में भारत की सरकार ने 118 चीनी ऐप्स और गेम्स को बैन करने का निर्णय लिया था। इस लिस्ट में PUBG Mobile और PUBG Mobile Lite का नांम भी शामिल था। बैन के बाद हर कोई अलग-अलग तरीके के शूटिंग गेम्स को ट्राय करने लग गया। कुछ दिनों बाद भारत के प्रसिद्ध एकत्र अक्षय कुमार ने nCORE Games के साथ मिलकर Fearless And United: Guards (FAU-G) गेम की घोषणा की।

उन्होंने अपने एक ट्वीट में बताया था कि गेम की 20% कमाई भारत के वीर ट्रस्ट को जाएगी। इसके बाद खबरें सामने आयी थी कि FAU-G की पहली लेवल गलवान वैली पर आधारित होगी। इसके साथ ही ये गेम मल्टीप्लेयर मोड में आने वाला है। हर किसी के मन में सवाल था कि आखिर ये भारतीय गेम कब रिलीज किया जाने वाला है। अब लंबे समय बाद इससे जुडी घोषणा सामने आयी हैं।


nCORE Games ने FAU-G की संभावित रिलीज डेट बताई

The poster of Fearless and United Guards (FAU-G)

कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर एकाउंट पर गेम का टीजर निकाला था। इस ट्वीट में उन्होंने बताया:

“आज हम असत्य पर सत्य की जीत का जश्न मना रहे हैं और हमारे Fearless and United Guards और FAU-G के लिए जश्न मनाने का इससे अच्छा क्या विकल्प हो सकता है! दशहरा के खास अवसर पर हम FAUG का टीजर ला रहे हैं।”

इस घोषणा के बाद डेवलपर्स का आधिकरिक ट्वीट आया और इसमें उन्होंने बताया कि अगले महीने यानी नवंबर में गेम लॉन्च किया जाने वाला है।

टीजर ने FAU-G के लिए हर किसी को उत्साह से भर दिया है। अब गेम की रिलीज डेट करीब है और ऐसे में फैंस इसका आनंद लेने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित्त है। अब देखना होगा कि FAU-G गेम क्या कमाल करता है।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile Esports Awards 2020 के दूसरे सीजन की जानकारी


Edited by Ujjaval E-Sports
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now