Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विराट कोहली ऐप के बारे में जानिए पूरी जानकारी

  • कोहली ने 5 नवंबर को ये ऐप लॉन्च किया
aryankhan293
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:41 IST

Enter caption

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने 5 नवंबर को अपने 30वें जन्मदिन पर अपने फैंस के लिए अधिकारिक मोबाइल ऐप को लॉन्च किया। इसे आप प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। अगर इस ऐप को आपको अपने फ़ोन में डाउनलोड करना है तो इस ऐप की अपनी कुछ शर्ते हैं। जैसे आपका एंड्राइड फ़ोन एंड्रॉइड 5.0 लॉलीपॉप पर होना चाहिए या उससे ऊपर ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल रहा हो। इसी के साथ आई फ़ोन यूजर को आईओएस 10 का ऑपरेटिंग सिस्टम का होना जरुरी है। 

अब इस एेप के जरिये कोहली के फैन डायरेक्ट उनसे जुड़ सकते हैं। उनको इसी एेप पर कोहली से संबंधित खबरें और अन्य अपडेट मिलते रहेंगे। इसके अलावा फैन्स इस एेप में विराट कोहली से जुड़े सवालों के जवाब देकर अपना नॉलेज चेक कर सकते है। इस में एेप में सामाजिक अखण्डता की सहायता से यूजर विराट कोहली के फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पेज को देख सकेंगे।

इस एेप में विराट कोहली के क्रिकेट से जुड़े करियर का पूरा ब्यौरा देख सकेंगे। इस एेप के माध्यम से आप विराट कोहली मर्चेंडाइज भी खरीद सकते हैं। इस ऐप में अलग से स्टोर का भी विकल्प दिया गया है जहाँ से आप खरीदारी भी कर सकते हैं। साथ ही इस ऐप में विराट कोहली का स्वास्थ्य चुनौती भी मौजूद है।

इस ऐप को आप फेसबुक या गूगल अकाउंट से लॉगइन कर सकते हैं। साथ ही इस एेप में विशेष वॉलपेपर, वीडियो और इमेज डाउनलोड कर सकते हैं। कोहली द्वारा खेले जा रहे मैच का लाइव स्ट्रीम भी इस ऐप पर आप देख सकते है। साथ ही इस एेप में आप कोहली ने कितने मैच खेले हैं? कितने रन बनाये हैं? अगर इन सब में आप ज़्यादा रूचि नहीं रखते हैं तो आप कोहली के जीवन से जुड़े सवालों के जवाब दे सकते हैं। आप सही जवाब देकर पॉइंट कलेक्ट कर सकते हैं, जिससे आप शॉपिंग कर सकते है। अब इस एेप के जरिये विराट कोहली के फैन विराट के सीधे जुड़ सकते हैं।

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें


Published 07 Nov 2018, 18:07 IST
Advertisement
Fetching more content...