Create
Notifications

हैमबर्ग ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे अल्कराज, रोहन बोपन्ना डबल्स के फाइनल में

क्वार्टरफाइनल जीतने के बाद दर्शकों का अभिवादन करते कार्लोस अल्कराज।
क्वार्टरफाइनल जीतने के बाद दर्शकों का अभिवादन करते कार्लोस अल्कराज।
Hemlata Pandey

स्पेन के कार्लोस अल्कराज हैमबर्ग ओपन के पुरुष सिंगल्स सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं। विश्व नंबर 6 अल्कराज ने क्वार्टरफाइनल में रूस के कैरन खाचानोव को बेहद आसानी से 6-0, 6-2 से हराया। टॉप सीड अल्कराज पहली बार इस टूर्नामेंट का हिस्सा बने हैं।

सेमीफाइनल में अल्कराज की भिड़ंत स्लोवाकिया के एलेक्स मोल्कन से होगी। मोल्कन को दूसरे क्वार्टरफाइनल में क्रोएशिया के बोर्ना कोरिच के खिलाफ बीच मैच वॉकओवर मिल गया। मोल्कन 7-6, 2-0 से आगे चल रहे थे जब कोरिच ने चोट के कारण मैच से हटने का फैसला किया।

दिन के तीसरे क्वार्टरफाइनल में इटली के लोरेंजो मुसेटी ने स्पेन के एलाहांद्रो डेविडोविच फोकीना को 6-4, 6-3 से हराया और तीसरे सेमीफाइनलिस्ट बने। आखिरी क्वार्टरफाइनल में अर्जेंटीना के फ्रांसिस्को सेरुनडोलो ने जीत दर्ज कर अंतिम 4 में स्थान पक्का किया। सेरुनडोलो ने रूस के असलान कारात्सेव को 6-3, 4-6, 7-6 से हराने में कामयाबी हासिल की।

बोपन्ना खिताबी मुकाबले में

टूर्नामेंट के पुरुष डबल्स सेमीफाइनल में भारत के रोहन बोपन्ना और नीदरलैंड्स के मात्वे मिडिलकूप की जोड़ी ने जीत दर्ज कर पहली बार खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया। चौथी सीड भारतीय-डच जोड़ी ने टॉप सीड अर्जेंटीना के जेबालॉस और स्पेन के ग्रेनोलर्स की जोड़ी को तीन सेट तक चले मैच में 3-6, 6-3, 10-3 से हराया।

HAMBURG OPEN 2022 – Bopanna & Middelkoop in Doubles FinalWe congratulate Rohan Bopanna (IND) and partner Matwé Middelkoop (NED) who defeated the No. 1 seed Horacio Zeballos (ARG) and Marcel Granollers (ESP) 3-6, 6-3, 10-3 in semifinals today. They will play Finals on 24 July. https://t.co/8AHlwi7tAc

पुरुष डबल्स के दूसरे सेमीफाइनल में आज न्यूजीलैंड के माइकल वीनस और जर्मनी के टिम पुट्ज की तीसरी सीड जोड़ी का सामना ब्रिटेन के लॉयड ग्लासपूल और फिनलैंड के हार्री हेलियोवारा की जोड़ी से होगा। इस मैच की विजेता जोड़ी फाइनल में बोपन्ना-मिडिलकूप का सामना करेगी।

महिला सिंगल्स में कोंतावेत का सामना पेरा से

हैमबर्ग ओपन के महिला सिंगल्स फाइनल में आज टॉप सीड एस्टोनिया की एनेत कोंतावेत की भिड़ंत अमेरिका की बर्नार्डा पेरा से होगी। कोंतावेत ने पहले सेमीफाइनल में रूस की अनास्तासिया पोतापोवा को 6-3, 7-5 से मात दी तो पेरा ने सातवीं सीड बेल्जियम की मार्याना जानेवस्का को हराया।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Fetching more content...