Create

फ्रेंच ओपन : मिक्स्ड डबल्स में अपने-अपने मुकाबले हारे रोहन बोपन्ना और सानिया मिर्जा

सानिया मिर्जा और बोपन्ना को दूसरे दौर के अपने मैचों में हार झेलनी पड़ी।
सानिया मिर्जा और बोपन्ना को दूसरे दौर के अपने मैचों में हार झेलनी पड़ी।
reaction-emoji
Hemlata Pandey

भारत की सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना फ्रेंच ओपन की मिक्स्ड डबल्स स्पर्धा से बाहर हो गए हैं। रविवार को खेले गए दूसरे दौर के मुकाबलों में सानिया और रोहन अपने-अपने जोड़ीदारों के साथ मैच हार बैठे और मिक्स्ड डबल्स में उनकी चुनौती समाप्त हो गई।

पांचवी सीड रोहन बोपन्ना और उनकी जोड़ीदार स्लोवेनिया आंद्रेया क्लेपाक की जोड़ी को गैर वरीय गोंजालो एस्कोबार-लूसी ह्रादेचा की जोड़ी के खिलाफ 7-6, 6-4 से मात खानी पड़ी। पहला सेट दोनों जोड़ियों के बीच काफी टक्कर का रहा और टाईब्रेकर तक गया जहां 7-2 के अंतर से एस्कोबार-ह्रादेचा ने जीत दर्ज की। दूसरे सेट में भारतीय-स्लोवेनियाई जोड़ी ने वापसी की कोशिश की लेकिन ये नाकाफी साबित हुई।

Rohan Bopanna bows out of the Mixed Doubles - Round of 16 with Slovenia's Andreja Klepac with a straight sets defeat in the French Open. Bopanna will now solely fight for the Men's Doubles title. #IndianSports #Tennis 🎾 https://t.co/qCPFZ7JIsK

बोपन्ना ने साल 2017 में कनाडा की गेब्रिएला डब्राउस्की के साथ मिलकर फ्रेंच ओपन मिक्स्ड डबल्स का खिताब जीता था। खास बात ये है कि 2019 में बोपन्ना ने ह्रादेचा के साथ जोड़ी बनाई थी लेकिन पहले दौर में ये दोनों हारकर बाहर हो गए थे और इस बार बोपन्ना को बाहर करने वाली जोड़ी में ह्रादेचा शामिल हैं। ह्रादेचा इस बार महिला डबल्स में सानिया की पार्टनर हैं।

#FrenchOpen: Sania Mirza and her Croatian partner Ivan Dodig lost their second round match in mixed doubles in Paris.Sania and Dodig went down 4-6, 3-6 to the all-Brazilian pair of Beatriz Haddad Maia and Bruno Soares.

वहीं सानिया मिर्जा और ईवान डोडिज की जोड़ी को भी दूसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा। सानिया-ईवान को ब्राजील के ब्रूनो सोरेस-बीटराइज माइया की जोड़ी ने 6-4, 6-3 से हराया। ईवान डोडिज ने साल 2018 और 2019 में लतीशा चैन के साथ मिलकर मिक्स्ड डबल्स का खिताब जीता था। लेकिन इस बार दूसरे ही दौर में बाहर होना पड़ा। सानिया मिर्जा ने साल 2012 में महेश भूपति के साथ मिलकर मिक्स्ड डबल्स टाइटल जीतने में कामयाबी पाई थी जबकि ईवान डॉडिज और सानिया साल 2016 में उपविजेता रहे थे। बोपन्ना पुरुष डबल्स के क्वार्टरफाइनल में अब भी बने हुए हैं और सानिया महिला डबल्स के तीसरे दौर में हैं।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...