Create
Notifications

5 बॉलीवुड एक्टर्स जिनके ऊपर WWE रेसलर्स की एंट्रेंस थीम जचती है

Enter caption
Ishaan Sharma

कहने को तो एक्टिंग सिर्फ सिर्फ एक पेशा है, मगर भारतीय फैंस के लिए उनके पसंदीदा एक्टर्स ही सब कुछ होते हैं। चाहे वो शाहरुख़ खान हों या फिर अजय देवगन, किसी ना किसी का कोई ना कोई फैन तो जरूर होता है। इन अभिनेताओं ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है और इस वजह से इनके फैंस के दिमाग में इनकी एक अलग ही इमेज बन गई है। कहने का मतलब ये है कि आज भले ही शाहरुख़ किसी एक्शन फिल्म में काम कर लें, लेकिन फैंस उन्होंने दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे में रोमांटिक करैक्टर के तौर पर काम करने की वजह से ही जानेंगे।

ये भी पढ़ें: 5 शानदार चीज़ें जो Royal Rumble से पहले आखिरी Raw में हो सकती हैं

इस वजह से आज शाहरुख़ को "किंग ऑफ़ रोमांस" भी कहा जाता है। WWE रेसलर्स और बॉलीवुड रेसलर्स के बीच भी एक ऐसा ही कनेक्शन है। आइये जानें 5 ऐसे बॉलीवुड एक्टर्स के बारे में जिनपर WWE रेसलर्स की थीम जचती है।

#5 द अंडरटेकर - अमिताभ बच्चन

youtube-cover

द अंडरटेकर WWE के एक ऐसे रेसलर हैं जिन्हें कंपनी के लिए काम करते हुए काफी समय हो चुका है। फैंस इनकी बहुत इज़्ज़त करते हैं और ऐसा ही अमिताभ बच्चन के लिए कहा जा सकता है। दोनों अब अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुके हैं लेकिन अभी तक रिटायरमेंट की घोषणा नहीं की है।

दोनों रेसलर्स की पर्सनालिटी एक दूसरे से मिलती जुलती है और इस वजह से ही अमिताभ पर द डेडमैन का थीम सांग भी जचेगा।

बिग बी ने अपने करियर में कई हॉरर थीम वाली फ़िल्में की हैं जिनमें अगर अंडरटेकर की थीम का इस्तेमाल तो काफी अच्छा होता।

#4 जॉन सीना - रणवीर सिंह

youtube-cover

रणवीर सिंह ने कुछ समय पहले ही गली ब्वॉय फिल्म की थी। इस फिल्म में उन्होंने एक इंडिपैंडेंट रैपर का काम किया था जिसने एक छोटे स्तर पर अपने करियर का आगाज़ किया और फिर उचाईयों को छुआ। ऐसा ही कुछ WWE के जॉन सीना की कहानी है।

सीना एक समय पर रैपिंग किया करते थे और उन्होंने अपने थीम सांग्स के अंदर रैपिंग की है। इसके अलावा डॉक्टर ऑफ़ ठगनोमिक्स का किरदार भी उनकी इस कला को ध्यान में रखते हुए ही बनाया गया था।

इस वजह से रणवीर सिंह पर जॉन सीना का थीम सांग पूरी तरह सूट करेगा।

#3 रोमन रेंस - सलमान खान

youtube-cover

रोमन रेंस और सलमान खान, दोनों को ही भारतीय फैंस काफी पसंद करते हैं। जैसे रेंस WWE में अपने विरोधी से बहुत पीटने के बावजूद मुक़ाबलों में जीत दर्ज कर लेते हैं, ठीक उसी तरह सलमान अपनी फिल्मों में विलन के खिलाफ जीत जाते हैं।

जहाँ रेंस के मुकाबले शानदार होते हैं, वहीं सलमान की फ़िल्में। दोनों में काफी कुछ एक जैसा भी है। दोनों इस समय अपने अपने प्रोफेशन में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं। द बिग डॉग के थीम सांग पर सलमान खान की एंट्री काफी अच्छी लगेगी और इसका अंदाज़ा फैंस सोच कर ही लगा सकते हैं।

#2 एजे स्टाइल्स - शाहरुख़ खान

youtube-cover

एजे स्टाइल्स ने जिस तरह TNA को ज्वाइन करके इस कंपनी को बड़ा बनाया, उसी तरह शाहरुख़ खान ने बॉलीवुड में कदम रखकर सब बदल दिया। किंग खान सबसे अमीर एक्टर्स की गिनती में आते हैं और भले ही वह इस समय ज्यादा फ़िल्में नहीं कर रहे हैं लेकिन उनके फैंस की संख्या सिर्फ बढ़ते ही जा रही है।

स्टाइल्स का थीम सांग "फिनोमिनल", शाहरुख़ पर अच्छा लगेगा। जिस तरह शाहरुख़ अपने रोमांटिक सीन्स की वजह से फैंस के दिलों में राज करते हैं, उसी तरह स्टाइल्स भी अपने शानदार रेसलिंग स्किल्स की वजह से फैंस के चाहता रेसलर्स में से एक हैं।

#1 सीएम पंक - आमिर खान

youtube-cover

आमिर खान के फैंस भी काफी ज्यादा हैं। उन्होंने अबतक कई शानदार फ़िल्में दी हैं जिन्होंने सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के बाकी देशों में भी शानदार कलेक्शन किया है।

सीएम पंक और आमिर खान में एक चीज़ सबसे ज्यादा समान है - दोनों ही काफी मेहनत करते हैं और अपनी बात पर टिके रहते हैं। इसके अलावा दोनों की ही माइक स्किल्स कमाल की है। फर्क सिर्फ इतना सा है कि आमिर इस कला का प्रदर्शन फिल्मों में करते हैं और पंक रेसलिंग इवेंट्स में।

द कल्ट ऑफ़ पर्सनालिटी का थीम सांग (जिसका नाम उनका ये निकनेम ही है) आमिर पर कई वजहों से अच्छा लगेगा। सुनने में ये गाना काफी अच्छा है और एक साथ कई चीज़ों को दर्शाता भी है।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Fetching more content...