मिचेल मार्श और सिद्धार्थ कौल

3 खिलाड़ी जिन्हें सनराइज़र्स हैदराबाद आईपीएल ऑक्शन से पहले रिलीज कर सकती है 

Prashant Kumar
ANALYST
Modified 17 Jan 2021

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 की नीलामी 11 फरवरी को आयोजित की जाएगी, हालाँकि इसके लिए अभी वेन्यू का निर्णय नहीं हुआ है। BCCI ने कथित तौर पर टीमों को 20 जनवरी की समयसीमा दी, इसके अंदर ही टीमों को रिटेन और रिलीज किये जाने वाले खिलाड़ियों की जानकारी देनी है। साल 2016 में आईपीएल का पहली बार ख़िताब जीतने वाली सनराइज़र्स हैदराबाद पिछले कुछ सालों में आईपीएल में लगातार अच्छा कर रही और टीम पिछले साल भी कुछ अहम खिलाड़ियों के चोटिल होकर बाहर होने के बावजूद प्लेऑफ तक पहुंची थी। 

Advertisement
Ad

यह भी पढ़े : 3 युवा भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने सबसे कम उम्र में तीनों फॉर्मेट खेले 

सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए पिछले सीजन कई युवा खिलाड़ियों ने खेला था तथा कई बड़े खिलाड़ियों का प्रदर्शन खराब भी रहा था। ऐसे में वॉर्नर की कप्तानी वाली हैदराबाद टीम में बदलाव कर कुछ खिलाड़ियों को निश्चित तौर पर रिलीज करना चाहेगी , जिनका प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा था। हैदराबाद के पास एक अच्छी टीम है और आगामी ऑक्शन में यह टीम अपने स्क्वॉड को और मजबूत करना चाहेगी। हालाँकि इसके लिए टीम से कुछ खिलाड़ियों को उसे रिलीज भी करना पड़ेगा। 

आइये नजर डालते हैं उन 3 खिलाड़ियों पर जिन्हें सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम ऑक्शन से पहले रिलीज कर सकती है 

#3 बिली स्टैनलेक 

बिली स्टैनलेक 

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज बिली स्टैनलेक को इस बार सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम से रिलीज किया जा सकता है। इस तेज गेंदबाज को पिछले सीजन एक भी मैच में मौका नहीं मिला और साल 2019 में भी केवल उन्हें 4 मैच ही खेलने को मिले थे , जिसमें इन्होंने 5 विकेट हासिल किये थे। हैदराबाद का प्लेइंग XI जिस तरह का होता है , उसके हिसाब से इस गेंदबाज को टीम में मौका मिलना मुश्किल है। ऐसे में टीम इस गेंदबाज को रिलीज कर सकती है। 

Advertisement
Ad
1 / 2 Next
Published 17 Jan 2021, 14:00 IST
 
See more comments
 
 
×