×
Advertisement
Ad

IND vs WI: शिखर धवन की जगह वन-डे सीरीज के लिए मयंक अग्रवाल टीम में शामिल

शिखर धवन सीरीज से बाहर हो गए हैं

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Published 11 Dec 2019, 15:06
Advertisement
Ad
मयंक अग्रवाल

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में शिखर धवन की जगह मयंक अग्रवाल को शामिल किया गया है। धवन घुटने की चोट की वजह से सीरीज में नहीं खेलेंगे। वे अभी पूरी तरह ठीक नहीं हो पाए हैं और उनकी रिकवरी प्रक्रिया चल रही है। मयंक अग्रवाल ने अभी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोई वन-डे मैच नहीं खेला है।

धवन को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान घुटने में चोट लगी थी। इसके बाद वे विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए थे। कयास पहले से ही लगाए जा रहे थे कि पूरी तरह ठीक नहीं हो पाने की वजह से शिखर धवन वन-डे सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं। उनकी जगह टीम में शामिल होने वाले नाम का इंतजार था और बीसीसीआई ने मयंक अग्रवाल को शामिल करने सभी संशय दूर कर दिए।

यह भी पढ़ें: तीसरे टी20 मैच का सीधा प्रसारण कब, कहां और कैसे देखें

मयंक अग्रवाल ने टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण के बाद धाकड़ खेल का प्रदर्शन किया है। वन-डे क्रिकेट के लिए उन्हें इंग्लैंड में वर्ल्ड कप के दौरान टीम में शामिल किया गया था लेकिन मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। इस बार एकदिवसीय क्रिकेट में डेब्यू करने का अवसर उनके पास है।

भारतीय टीम

विराट कोहली, रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पन्त, शिवम दुबे, केदार जाधव, रविन्द्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार।

Advertisement
Ad
Add a Comment