×

Get 10x faster user experience on app.

Advertisement
Ad

आईपीएल 2019: हार्दिक पांड्या और शिखर ध‌वन के 'ब्रोमांस' को लेकर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया 

मुंबई और दिल्ली के मैच के पहले अभ्यास के दौरान की मस्ती

Richa Gupta
Timeless
Advertisement
Ad

मुंबई इंडियंस इस वक्त बढ़िया फॉर्म में चल रही है। उसने अब तक खेले 10 मैचों में से छह में जीत हासिल की है। कहा जा रहा है कि मुंबई की मजबूत टीम प्लेऑफ में आसानी से पहुंच जाएगी। टीम के खिलाड़ी भी जीत से उत्साहित नजर आ रहे हैं, खासकर हार्दिक पांड्या। वो मुंबई की कई जीतों में अहम भूमिका निभा चुके हैं। टीम से लेकर हर जगह उनके खेल की प्रशंसा हो रही है। इस हरफनमौला खिलाड़ी को इंग्लैंड में होने वाले विश्वकप के लिए भारतीय टीम के संभावित सदस्यों में चुन लिया गया है। बीते दिनों हार्दिक दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के साथ मस्ती करते नजर आए। इसका एक वीडियो आईपीएल ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से सोशल मीडिया में अपलोड किया है, जिस लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

भले ही फिरोजशाह कोटला मैदान में गुरुवार को हुए मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को आसानी से हरा दिया था लेकिन मैच से पहले हार्दिक पांड्या और शिखर धवन बहुत लाइट मूड में नजर आए। यह वीडियो मैच शुरू होने से पहले अभ्यास का है। अभ्यास के दौरान हार्दिक पांड्या अपना हाथ फैलाते हुए शिखर धवन के पास पहुंचते हैं। शिखर धवन उनको देख लेते हैं और वो भी उनके पास आने का इंतजार करते हैं। हार्दिक जैसे ही हिंदी फिल्मों के हीरो की तरह उनका चेहरा पकड़ते हैं, वैसे ही शिखर धवन चिल्लाते हुए डांस करते हैं। इसके बाद दोनों खिलाड़ी मुस्कुराते हैं और एक दूसरे को गले लगाते हैं। हार्दिक पांड्या यहीं नहीं रुकते हैं। वो शिखर धवन का पेट सहलाते हुए शायद कहते हैं कि बहुत बढ़ गया है। वहीं लगता है कि शिखर धवन कहते हैं कि ऐसा तो नहीं। 

इस वीडियो को अब तक करीब नौ हजार लाइक मिल चुके हैं। आईपीएल के ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से वीडियो पर कैप्शन लिखा गया है कि जब यह दोनों मिलते हैं तो ब्रोमांस की कोई कमी नहीं रहती है। यही नहीं इस वीडियो को लेकर करीब 700 लोग बात कर चुके हैं।   

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
आईपीएल 2019, तीसरा मैच: ऋषभ पंत की धुआंधार पारी, दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 37 रनों से हराया
आईपीएल 2019, 34वां मैच: मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 40 रनों से हराया, अंक तालिका में दूसरे स्थान पर कब्ज़ा  
हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन को देख विश्वकप टीम के चयनकर्ता हैं गदगद
आईपीएल 2019: 5 खिलाड़ी जिनकी इस बार आईपीएल में वापसी हुई है
आईपीएल 2019, 47वां मैच: कोलकाता नाइटराइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 34 रनों से हराया, आंद्रे रसेल के आगे हार्दिक पांड्या की धुआंधार पारी बेकार 
आईपीएल 2019: मुंबई इंडियंस के वो तीन खिलाड़ी जो बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं 
आईपीएल 2019: रविचंद्रन अश्विन की मांकडिंग की नाकाम कोशिश पर डेल स्टेन ने की खिंचाई
पिछले सात महीने का वक्त मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था: हार्दिक पांड्या
आईपीएल 2019: सभी 8 टीमों के 'एक्स-फैक्टर' खिलाड़ियों पर एक नजर
IPL 2020: 3 खिलाड़ी जिन्हें मुंबई इंडियंस को आईपीएल ऑक्शन में टारगेट करना चाहिए
Add a Comment
Advertisement
Ad