×
Advertisement
Ad

आईपीएल 2019: चेन्नई के खिलाफ 23 अप्रैल को आखिरी मैच खेलेंगे सनराइजर्स हैदराबाद के जॉनी बेयरस्टो

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बड़ा झटका, विश्व कप के कारण इंग्लैंड लौट रहे हैं बेयरस्टो

Richa Gupta
ANALYST
Timeless
Advertisement
Ad

आईपीएल 2019 में सनराइजर्स हैदराबाद इस समय अच्छे फॉर्म में है। उसने नौ मैचों में से पांच में जीत हासिल की है और अंक तालिका में चौथे स्थान पर हैं। इस टीम की सलामी जोड़ी डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की पूरे टूर्नामेंट के दौरान खूब चर्चा रही। दोनों ने रिकॉर्ड रनों की साझेदारी की। साथ ही अकेले दम पर टीम को कई जीत हासिल करवाई। हालांकि, सनराइजर्स हैदराबाद के फैंस के लिए अब एक बुरी खबर है। टीम के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो इंग्लैंड के विश्व कप कैंप में शामिल होने के लिए जल्द अपने देश लौट जाएंगे। 

रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 43 गेंदों पर सात चौके और चार छक्कों की मदद से बेयरस्टो ने 80 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी। उनके रहने से टीम खुद को काफी मजबूत समझती है। इसकी वजह यह है कि कई मैचों में बेयरस्टो और वॉर्नर ने टीम को अच्छी शुरुआत दी, जिसका बाद के बल्लेबाजों ने फायदा उठाया। बेयरेस्टो 23 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस सीजन का अपना आखिरी मैच खेलेंगे। बेयरेस्टो ने कहा कि मैं 23 अप्रैल को चेन्नई के खिलाफ मैच खेलकर वापस अपने देश लौट जाऊंगा। उसके बाद हमारा वर्ल्ड कप कैंप लगेगा। फिर हम पाकिस्तान के खिलाफ पांच एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज और दो अभ्यास मैच खेलेंगे। इसमें हमारा सामना अफगानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया से होगा। 

जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि 30 जून से होने वाले विश्वकप से पहले हमें काफी क्रिकेट खेलना है। आईपीएल में इस बार मुझे काफी मजा आया। मैं पूरी फॉर्म में था। टीम को मेरा योगदान फला और हमने कई मैचों में जीत हासिल की। अब तक शीर्ष पांच बल्लेबाजों में शामिल होकर मुझे अच्छा लग रहा है। मुझे टीम के लिए रन बनाकर बहुत खुशी हो रही है। बेयरस्टो ने आईपीएल के आठ मैचों में 52.14 के औसत से 365 रन बनाए हैं। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Add a Comment