क्रिकेट की दिनभर की सभी प्रमुख खबरें

क्रिकेट बुलेटिन- रोहित शर्मा की अहम प्रतिक्रिया, श्रीसंत की बेस्ट वनडे इलेवन

  • रोहित शर्मा ने दी है अहम प्रतिक्रिया, युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर को किया चैलेंज
  • क्रिकेट जगत की दिनभर की सभी प्रमुख खबरें जिसको जानना आपके लिए जरूरी है
मयंक मेहता
FEATURED COLUMNIST
Modified 01 Jun 2020, 21:58 IST

रोहित शर्मा ने राजीव गांधी खेल रत्न अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट होने पर दी प्रतिक्रिया

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को खेल के सबसे बड़े सम्मान राजीव गांधी खेल रत्न अवॉर्ड के लिए नॉामिनेट किया गया है। बीसीसीआई ने इस बार रोहित शर्मा को इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया है। इस पर अब रोहित शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement
Ad

युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर को दिया अनोखा चैलेंज

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को अब एक और नया और अनोखा चैलेंज दिया है। युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर को शतक बनाने की चुनौती दी है लेकिन ये शतक उन्होंने मैदान पर नहीं बल्कि किचेन में बनाने की चुनौती दी है।

विराट कोहली को लेकर पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो विराट कोहली का सम्मान करते हैं लेकिन वो उनसे डरते नहीं हैं। नसीम शाह ने कहा कि वो विराट कोहली को गेंदबाजी करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

श्रीसंत की ऑलटाइम वनडे XI में 5 भारतीय खिलाड़ी शामिल

श्रीसंत ने अपनी ऑलटाइम वनडे इलेवन का चयन किया है। इनकी टीम में 5 भारतीय खिलाड़ियों को जगह मिली है, लेकिन वो सभी बल्लेबाज हैं। श्रीसंत की वनडे इलेवन में एक भी भारतीय गेंदबाज शामिल नहीं है। 12वें खिलाड़ी के तौर पर उन्होंने खुद को रखा है।

सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने को लेकर दी प्रतिक्रिया

सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। उन्होंने हाल ही में आकाश चोपड़ा के साथ बातचीत करते हुए महेंद्र सिंह धोनी के साथ बॉन्ड और कहा कि यह लिखा हुआ था कि वो और धोनी एक साथ चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे। रैना ने कहा कि धोनी और उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस ने काफी प्यार दिया और धोनी की कप्तानी के असर के बारे में भी बताया।

Advertisement
Ad

पूर्व भारतीय खिलाड़ी टीनू योहानन को केरल का कोच बनाया गया

पूर्व भारतीय खिलाड़ी टीनू योहानन को केरल क्रिकेट टीम का कोच बना दिया गया है। केरल क्रिकेट एसोसिएशन ने यह फैसला ऑनलाइन जनरल बॉडी मीटिंग के दौरान लिया गया। टीनू योहानन 2001 में भारतीय टीम के लिए खेलने वाले केरल के पहले खिलाड़ी बने थे।

Advertisement
Ad
Published 01 Jun 2020, 21:57 IST
 
 
 
×