Create

विराट कोहली को लेकर पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली
विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो विराट कोहली का सम्मान करते हैं लेकिन वो उनसे डरते नहीं हैं। नसीम शाह ने कहा कि वो विराट कोहली को गेंदबाजी करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

PakPassion.net के साथ हालिया इंटरव्यू में नसीम शाह ने अपने करियर समेत कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच हमेशा ही हाईवोल्टेज मुकाबला होता है। हालांकि वो विराट कोहली का सम्मान करते हैं लेकिन उनसे डरते नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर को दिया अनोखा चैलेंज

नसीम शाह ने कहा ' भारत और पाकिस्तान का मैच हमेशा से ही काफी स्पेशल होता है। मुझे बताया गया है कि इन मुकाबलों में कोई भी खिलाड़ी हीरो भी बन सकता है और विलेन भी बन सकता है। उम्मीद करता हूं कि जब भी मौका मिले तो मैं भारत के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी करुं और फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरूं। जहां तक विराट कोहली का सवाल है तो मैं उनकी काफी इज्जत करता हूं लेकिन उनसे डर नहीं लगता है।'

नसीम शाह
नसीम शाह

नसीम शाह ने आगे कहा कि बेहतरीन बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी करना हमेशा से ही चुनौती होती है। लेकिन ऐसे ही मुकाबलों में आपको अपना स्तर ऊपर उठाना होता है। जब भी मौका मिले मैं विराट कोहली और भारतीय टीम के के खिलाफ खेलने के लिए उत्सुक हूं।

ये भी पढ़ें: पता नहीं एम एस धोनी के संन्यास की खबरें कहां से आती हैं- साक्षी धोनी

गौरतलब है कि नसीम शाह पाकिस्तान के बेहतरीन युवा तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने महज 16 साल की उम्र में अपना अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू किया।

विराट कोहली और मोहम्मद आमिर के बीच काफी प्रतिस्पर्धा देखने को मिलती है

विराट कोहली
विराट कोहली

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मुकाबला होता है तो विराट कोहली और मोहम्मद आमिर के बीच काफी प्रतिस्पर्धा देखने को मिलती है। हालांकि मैदान के बाहर दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है लेकिन मैदान के अंदर दोनों खिलाड़ियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा रहती है।

ये भी पढ़ें: 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम के 4 खिलाड़ी जो शायद अब भारतीय टीम में वापसी ना कर पाएं

मोहम्मद आमिर ने विराट कोहली को कई बार आउट किया है, वहीं कोहली ने भी पाकिस्तान के खिलाफ कई बेहतरीन पारियां इस दौरान खेली हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment