श्रीलंकाई टीम

Hindi Cricket News: श्रीलंकाई टीम शायद अगला पाकिस्तान दौरा नहीं करेगी

  • श्रीलंका क्रिकेट के अध्यक्ष ने कुछ अहम बातें बताई हैं
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 14 Oct 2019, 14:39 IST

पाकिस्तान दौरे पर अच्छा प्रदर्शन के बाद भी श्रीलंकाई क्रिकेट के अध्यक्ष शम्मी सिल्वा संतुष्ट नहीं है। वहां की व्यवस्थाओं और सुरक्षा के दृष्टिकोण से अत्यधिक सख्ती से उन्हें हुई समस्याओं की वजह से हो सकता है कि श्रीलंकाई टीम अगला पाकिस्तान दौरा करने के लिए वहां नहीं जाए।

आइसलैंड क्रिकेट हवाले से श्रीलंकाई क्रिकेट अध्यक्ष ने कहा कि सुरक्षा की सख्ती के कारण खिलाड़ियों को होटल के अंदर ही रहने की हिदायत दी गई थी। मैं भी वहां 3 से 4 दिन के लिए रुका था। यह देखकर मैं ऊब गया था। हमें इस पर सोचते हुए खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के साथ बैठकर बात करनी होगी। हम टेस्ट चैम्पियनशिप भी खेल रहे हैं और उसमें अच्छा करना चाहते हैं।

Advertisement
Ad

यह भी पढ़ें: पुणे टेस्ट मैच में भरत अरुण ने दक्षिण अफ्रीका को फॉलोऑन देने का बड़ा कारण बताया

आगे उन्होंने कहा कि टीम बोन्डिंग के हिसाब से होटल में रहना अच्छा है। खिलाड़ियों को अधिक आजादी देना कई बार खराब बात हो सकती है। उन्हें खाने, चीजें खरीदने के लिए बाहर जाने की जरूरत भी होती है। उन्हें बाहरी वर्ल्ड देखना होता है इसलिए हर समय होटल के अंदर ही बैठना संभव नहीं होता। टेस्ट मैचों के लिए हमें इस बारे में पुनर्मूल्यांकन करना होगा। पाकिस्तान क्रिकेट के साथ सुरक्षा मसले को लेकर हम सहयोग करेंगे लेकिन यह कितना कर सकते हैं इस पर सोचना होगा।

गौरतलब है कि सीमित ओवर सीरीज के लिए पाकिस्तान दौरे पर गई श्रीलंकाई टीम ने वन-डे सीरीज के तीन मैच कराची में खेले थे। इस सीरीज में मेजबान टीम ने जीत हासिल की थी। टी20 सीरीज के तीनों मैच लाहौर में खेले गए थे और इसमें मेहमान टीम ने 3-0 से क्लीन स्वीप किया था।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 13 Oct 2019, 19:45 IST
 
 
 
×