×

Hindi Cricket News- वेस्टइंडीज के श्रीलंका दौरे का कार्यक्रम, 3 वनडे और 2 टी20 मैचों की होगी सीरीज

5 साल बाद वेस्टइंडीज की टीम श्रीलंका का दौरा करेगी

सावन गुप्ता
SENIOR ANALYST
Modified 27 Jan 2020, 15:44 IST

कोलंबो क्रिकेट ग्राउंड

फरवरी-मार्च में वेस्टइंडीज की टीम श्रीलंका का दौरा करेगी। वहां पर कैरेबियाई टीम मेजबान टीम के साथ 3 मैचों की वनडे और 2 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इस कार्यक्रम का ऐलान कर दिया है।

Advertisement
Ad

वेस्टइंडीज की टीम 10 फरवरी को श्रीलंका पहुंचेगी। इसके बाद वो 17 और 20 फरवरी को वॉर्म-अप मुकाबले खेलेगी। वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 22 फरवरी को कोलंबो में खेला जाएगा। दूसरा मैच 26 फरवरी को हंबनटोटा और तीसरा और आखिरी मुकाबला 1 मार्च को कैंडी में खेला जाएगा। पहले मुकाबले को छोड़कर सीरीज के बाकी बचे दोनों मैच डे-नाईट होंगे।

ये भी पढ़ें: दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम की जबरदस्त जीत के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

टी-20 सीरीज की अगर बात करें तो पहला मैच 4 मार्च और दूसरा 6 मार्च को खेला जाएगा। दोनों ही मुकाबले कैंडी में खेले जाएंगे। आखिरी बार इन दोनों टीमों के बीच साल 2018 में द्विपक्षीय सीरीज खेली गई। तब श्रीलंका टीम ने वेस्टइंडीज जाकर 3 टेस्ट मैच खेले थे। वहीं वेस्टइंडीज की टीम साल 2015 के बाद पहली बार श्रीलंका का दौरा करेगी। दोनों ही टीमों को देखते हुए ये सीरीज काफी रोमांचक हो सकती है। वनडे और टी20 में वेस्टइंडीज की टीम बेहतर होती दिख रही है लेकिन श्रीलंका अपने घरेलू मैदानों में खतरनाक साबित हो सकती है।

Advertisement
Ad
Published 27 Jan 2020, 15:44 IST