युवराज सिंह

IPL 2020: युवराज सिंह ने पैट कमिंस के प्रदर्शन पर दी प्रतिकिया

  • युवराज सिंह ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट कर यह जानकारी दी है
  • पैट कमिंस ने IPL 2020 में दूसरे मैच के दौरान शानदार प्रदर्शन किया
निरंजन
ANALYST
Modified 27 Sep 2020, 20:40 IST

युवराज सिंह केकेआर के गेंदबाज पैट कमिंस की गेंदबाजी से काफी प्रभावित हुए हैं। पहले मैच में मुंबई के खिलाफ खराब गेंदबाजी करने वाले पैट कमिंस ने अपने दूसरे मैच में हैदराबाद के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की। युवराज सिंह ने पैट कमिंस की तारीफ करते हुए उन्हें बड़ा गेंदबाज बताया है। गौरतलब है कि पैट कमिंस ने हैदराबाद के खिलाफ अपने 4 ओवरों के कोटे में सिर्फ 19 रन दिए थे। पैट कमिंस के प्रदर्शन को लेकर युवराज सिंह ने ट्वीट किया।

युवराज सिंह की प्रतिक्रिया

Advertisement
Ad

युवराज सिंह ने पैट कमिंस की तारीफ करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "आपने काफी अच्छी वापसी की। मेरे ख्याल से युवा तेज गेंदबाजों को कुछ सीखना चाहिए कि कैसे एक ख़राब मैच के बाद कैसे जबरदस्त वापसी की और सटीक लाइन लेंथ से हैदराबाद के बल्लेबाजों पर दबाव बनाकर रखा। यही एक बड़े गेंदबाज की पहचान होती है।"

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस इस आईपीएल सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। उन्हें कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने 15.5 करोड़ की बड़ी धनराशि से अपनी टीम में शामिल किया।

यह भी पढ़ें: 5 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने सबसे कम उम्र में टेस्ट डेब्यू किया था

कमिंस अपने पहले मैच में काफी खर्चीले साबित हुए थे। उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 3 ओवरों की गेंदबाजी की और 49 रन लुटाए थे। इस बीच वह कोई भी विकेट नहीं ले सके थे। कोलकाता की टीम ने मुंबई के खिलाफ अपना यह मैच 49 रनों से हारा था।

अपने पहले मैच में खराब गेंदबाजी के बाद कमिंस ने दूसरे मैच में शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने अपने तीन ओवर पहले पॉवरप्ले में ही फेंके और विपक्षी टीम के सलामी बल्लेबाजों को अपनी सटीक लैंथ और तेज गति से परेशान किया।

कमिंस ने अपने 4 ओवरों के कोटे में सिर्फ 19 रन दिए और जॉनी बेयरस्टो के रूप में हैदराबाद का अहम विकेट हासिल किया। हैदराबाद की टीम के पास कोलकाता की कसी हुई गेंदबाजी का कोई जवाब नहीं दिखा। हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में 142/4 का स्कोर ही बना सकी, जिसे कोलकाता ने शुभमन गिल के अर्धशतक की मदद से 3 विकेट खोकर हासिल किया।

Advertisement
Ad
Published 27 Sep 2020, 20:40 IST
 
 
 
×