WWE Royal Rumble 2021

3 कारण क्यों एलेक्सा ब्लिस को WWE विमेंस Royal Rumble 2021 मैच जीतना चाहिए और 2 जो नहीं जीतना चाहिए

Neeraj sharma
ANALYST
Modified 19 Jan 2021

WWE रॉ(RAW) के हालिया एपिसोड में एलेक्सा ब्लिस(Alexa Bliss) के किरदार में बड़ा बदलाव देखने को मिला। WWE की रेड ब्रांड में उनके वर्चव्स को देखते हुए फैंस उम्मीद करने लगे हैं कि एलेक्सा ब्लिस ही 2021 विमेंस WWE Royal Rumble मैच की विजेता बन सकती हैं।

Advertisement
Ad

एलेक्सा इन दिनों ना केवल रैंडी ऑर्टन(Randy Orton) के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं, जिसमें वो द फीन्ड(The Fiend) की गैरमौजूदगी में भी स्टोरीलाइन को दिलचस्प बनाए रखने में सफल रही हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने RAW विमेंस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में भी शामिल होने के पुख्ता संकेत दिए हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों रोमन रेंस को हराकर केविन ओवेंस को नया यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाहिए

ये निश्चित है कि एक ऐसा समय जरूर आएगा जब ब्लिस और फीन्ड दोनों के पास चैंपियनशिप्स होंगी। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 कारणों से आपको अवगत कराने वाले हैं जो बताते हैं कि एलेक्सा ब्लिस को विमेंस Royal Rumble 2021 मैच जीतना चाहिए और 2 जो नहीं जीतना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों रोमन रेंस को Royal Rumble मैच में एंट्री लेनी चाहिए

WWE RAW में असुका पर जीत दर्ज कर बड़े मैच के होने के संकेत दिए हैं- जीतना चाहिए

RAW के हालिया एपिसोड में एलेक्सा ब्लिस की RAW विमेंस चैंपियन असुका के खिलाफ जीत उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। असुका कोई नई सुपरस्टार नहीं हैं, कई बार चैंपियन रह चुकी हैं और प्रो रेसलिंग वर्ल्ड में कई बड़ी उपलब्धियां अपने नाम कर चुकी हैं।

Advertisement
Ad

असुका मॉडर्न एरा में सबसे लंबी विनिंग स्ट्रीक की उपलब्धि अपने नाम कर चुकी हैं और असुका जैसी टॉप सुपरस्टार के खिलाफ जीत दर्शाती है कि WWE को एलेक्सा पर कितना भरोसा है। भविष्य में अब असुका vs एलेक्सा ब्लिस का मैच होना तय हो चला है।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज सुपरस्टार्स जिन्होंने कभी Royal Rumble मैच नहीं जीता

अगर ब्लिस RAW विमेंस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होने वाली हैं, तो ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका उन्हें WWE Royal Rumble मैच में जीत के लिए बुक करना हो सकता है। संभव है कि इनके बीच WWE Wrestlemania 37 तक दिलचस्प फ्यूड जारी रह सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
1 / 5 Next
Published 19 Jan 2021, 16:15 IST
 
See more comments
 
 
×