×

3 WWE सुपरस्टार्स जो Royal Rumble में वापस लौट सकते हैं और 2 जिनकी वापसी भी फैंस को पसंद आएगी 

रॉयल रंबल में बड़ी चीज़ें देखने को मिलेंगी

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 19 Jan 2020, 16:52 IST


सीएम पंक
Advertisement
Ad

रॉयल रंबल पीपीवी में अब कुछ ही दिन बाकी है और हर एक फैन इस बड़े इवेंट के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहा है। इस बड़े इवेंट में रॉयल रंबल मैच होता है और पिछले कुछ सालों से डब्लू डब्लू ई (WWE) दो रंबल मैच बुक कर रहा है। हर साल रॉयल रंबल मैच में कई सारे सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिलती है। 

2020 के रॉयल रंबल पीपीवी में भी कुछ बड़े सुपरस्टार्स रिटर्न कर सकते हैं। रॉयल रंबल के बाद रेसलमेनिया सीज़न की शुरुआत होगी, इस वजह से दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी होना लगभग तय नजर आ रहा है। कुछ सुपरस्टार्स के रिटर्न को लेकर बड़ी ख़बरें सामने आ रही हैं।

इसके अलावा कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स हैं जिनकी वापसी को लेकर बड़ी खबरें नहीं हैं लेकिन हर एक फैन उन्हें WWE में देखना चाहता है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जिनकी रॉयल रंबल में वापसी की बड़े ख़बरें आ रही हैं और 2 जिन्हें हर एक फैन रॉयल रंबल में देखना चाहता है।

#3 वापसी की ख़बरें सामने आ रही हैं: ऐज

ऐज ने 2011 में रिटायरमेंट ले लिया था। इसके बाद से पूर्व WWE चैंपियन रिंग में नजर नहीं आया है। हर एक फैन सालों से ऐज को WWE में देखना चाहता है। समरस्लैम में ऐज ने इलायस को स्पीयर लगाकर वापसी के संकेत दिए थे। 

इसके अलावा रेसलज़ोन के ब्रूस प्रिचर्ड ने ऐज की WWE में वापसी को लगभग तय बताया है। इसके अलावा इस दिग्गज की वापसी को लेकर और भी कई सारे बड़ी ख़बरें सामने आई हैं। अगर वह रॉयल रंबल मैच में आते हैं तो यह काफी बड़ा शॉक होगा। 

ये भी पढ़ें:- 3 कारणों से SmackDown में द फीन्ड ने केन के ऊपर अटैक करने की कोशिश की

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 19 Jan 2020, 16:10 IST