×

For Faster Reading Experience
Download Sportskeeda App!

Download Now
Advertisement
Ad

5 शानदार तरीके जिनसे द रॉक SmackDown में फैंस को चौंका सकते हैं

द रॉक कुछ खास करके फैंस को एक सरप्राइज दे सकते हैं

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Published Oct 04, 2019
Advertisement
Ad

द रॉक

 द रॉक ने कुछ समय पहले घोषणा की थी कि वह स्मैकडाउन के FOX पर डेब्यू वाले एपिसोड में दिखाई देने वाले हैं। 'द ग्रेट वन' कुछ सालों के अंतराल के बाद WWE टेलीविजन पर नजर आने वाले हैं। हर एक फैन उन्हें फिर टीवी पर देखने के लिए उत्साहित है।

वह अप्रैल 2016 के बाद अब लगभग 3 सालों के बाद दिखाई देने वाले हैं। स्मैकडाउन की बात की जाए तो अंतिम बार इस ब्रांड पर 2014 के दौरान दिखाई दिए थे। द रॉक हॉलीवुड के बड़े सितारे हैं और व्यस्तता के कारण वह WWE में दिख नहीं पाते। 

Advertisement
Ad

रिपोर्ट्स के अनुसार, WWE ने इस दिग्गज सुपरस्टार से स्मैकडाउन पर आने के लिए कई बार आग्रह किया था और उन्होंने समय निकालकर शो पर आने के लिए हां कर दी थी। पूर्व WWE चैंपियन कई तरीकों से WWE यूनिवर्स को सरप्राइज देने का प्लान बना सकते हैं। इसलिए आइए जानते हैं 5 सरप्राइज के बारे में, जो द रॉक स्मैकडाउन के एपिसोड के दौरान फैंस को दे सकते हैं।

#5 एरिक रोवन के साथ एक झड़प

एरिक रोवन

एरिक रोवन और द रॉक के बीच 2016 की रेसलमेनिया में एक मैच हुआ था। यह मुकाबला सिर्फ 6 सेकेंड में खत्म हो गया था। उस समय के रोवन और अभी के रोवन में काफी अंतर है। फिलहाल वह रोमन रेंस के साथ फ़्यूड में हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 कारण जिनके चलते सीएम पंक WWE में वापसी कर सकते हैं

स्मैकडाउन में एरिक रोवन और रोमन रेंस के बीच एक सिंगल्स मैच होने वाला है। अगर रोवन और हार्पर, रोमन रेंस पर अटैक करते हैं तो द रॉक वहां आकर अपने कज़िन भाई को बचा सकते हैं। वह एरिक रोवन के साथ फिर कन्फ्रन्ट करके फैंस के दिलों में रेसलमेनिया 32 की यादें ताजा कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3
Advertisement
Ad
Add a Comment