Create
Notifications

5 कारण जिनके चलते सीएम पंक WWE में वापसी कर सकते हैं

सीएम पंक
सीएम पंक
Ujjaval Palanpure

सीएम पंक रेसलिंग जगत के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते थे। उन्हें डब्लू डब्लू ई (WWE) में अपने काम के लिए जाना जाता था। पंक ने 2014 में प्रोफेशनल रेसलिंग से रिटायरमेंट ले ली थी और इसके बाद से वह हमें कोई भी WWE मैच लड़ते हुए दिखाई नहीं दिए।

इस पूर्व WWE चैंपियन की वापसी को लेकर हमेशा से ही अलग-अलग ख़बरें सामने आती रहती हैं। सीएम पंक की रिंग में वापसी की चर्चा कभी भी खत्म नहीं होती लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिससे लग रहा है कि अब हमें वह WWE के जरूर दिखाई देने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस के अंकल हॉस्पिटल में भर्ती, होगा लिवर ट्रांसप्लांट

दरअसल, WWE का फॉक्स नेटवर्क पर 'WWE बैकस्टेज' नाम का एक शो आने वाला है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सीएम पंक ने इस शो के लिए ऑडिशन दिया था और वह इसके लिए चुने जा चुके हैं। हमें वह इस शो के लिए रैने यंग और बुकर टी के साथ शो को होस्ट करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

इस चीज़ को देखा जाए तो उनके WWE में वापसी के चांस भी दिखाई दे रहे हैं। आइए जानते हैं 5 कारणों के बारे में जिनके चलते सीएम पंक WWE में वापसी कर सकते हैं।


#5 सीएम पंक, विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच से बात करने के लिए राज़ी है

youtube-cover

स्टारकास्ट के दौरान एक इंटरव्यू में सीएम पंक ने बताया था कि वह विंस और ट्रिपल एच से बात करने के लिए तैयार हैं लेकिन वह खुद बात करने नहीं जाएंगे। अगर उन्हें (WWE को) बात करनी है तो वह आगे आ सकते हैं।

इससे साफ पता चलता है कि वह वापसी के लिए तैयार हैं लेकिन वह किसी के पास नहीं जाएंगे। अगर पंक 'WWE बैकस्टेज' शो में नजर आते हैं तो वह किसी ना किसी तरह से WWE से जुड़ जाएंगे। इस प्रकार से दोनों पक्ष आपस मे बात कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 सीएम पंक रेसलिंग जगत में चल रही प्रतियोगिता का फायदा उठा सकते हैं

youtube-cover

हर रेसलिंग फैन के लिए अब पूरे हफ्ते काफी अच्छी रेसलिंग रहने वाली है क्योंकि हमें रॉ, इम्पैक्ट रेसलिंग का शो, AEW डायनामाइट, NXT और स्मैकडाउन का एपिसोड देखने को मिलेगा।

सीएम पंक जरूर इसका फायदा उठा सकते हैं और वह WWE के ज्यादा पैसों की मांग करके खुद का बड़ा फायदा करवा सकते हैं। वह रेसलिंग जगत में चल रही प्रतियोगिता का फायदा उठाने के लिए WWE में वापसी कर सकते हैं।


#3 सीएम पंक को काफी ज्यादा पैसा मिलेगा

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर, गोल्डबर्ग और अंडरटेकर को रॉ या स्मैकडाउन के आने के लिए काफी ज्यादा पैसा मिलता है। देखा जाए तो पंक को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हर कोई उन्हें फिर WWE की रिंग में देखना चाहता है।

पंक को हर हफ्ते WWE में आने का काफी ज्यादा पैसा मिल सकता है। इस वजह से अगर वह वापसी करते हैं तो पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को पैसों के मामले के बहुत ज्यादा फायदा होगा।

ये भी पढ़ें:- 3 कारण क्यों ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियनशिप जीत सकते हैं और 2 ऐसे कारण जिनसे नहीं जीत सकते

#2 AEW अब शायद सीएम पंक में रुचि नहीं रख रहा है

शुरुआत में लग रहा था कि सीएम पंक AEW में जा सकते हैं लेकिन ESPN के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कोडी पर ताने मारे और इसके बाद मौजूदा AEW सुपरस्टार ने भी इस बारे में अपनी बात रखी।

इसके अलावा हाल ही में आई रिपोर्ट्स के अनुसार भी AEW अब पंक को कंपनी में लाने में रुचि नहीं रख रहा है। इस वजह से उनके पास सिर्फ WWE में वापसी करने का बड़ा विकल्प है।


#1 विंस मैकमैहन ने पंक जैसे कई सारे लैजेंड सुपरस्टार्स को मनाया

youtube-cover

विंस मैकमैहन को रेसलिंग जगत का सबसे बड़ा बिजनसमैन माना जाता है क्योंकि वह अपनी कंपनी के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। मैकमैहन ने इससे पहले भी कई ऐसे लैजेंड रेसलर्स की कंपनी में वापसी करवाई है जो उनसे नफरत करते थे।

ब्रेट हार्ट, ब्रूनो सैमार्टिनो और द अल्टीमेट वॉरियर जैसे सुपरस्टार्स WWE में वापसी कर चुके हैं। इस चीज़ को ध्यान रखते हुए कहा जा सकता है कि विंस मैकमैहन पंक को फिर WWE में आने के लिए मना सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 8 WWE सुपरस्टार्स जो ड्राफ्ट के दौरान अपना ब्रांड बदल सकते हैं

Edited by Ishaan Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...