5 बड़ी चीज़ें जो अगली Raw में हो सकती है 

  • क्या जॉन सीना को एक नया रॉ का रैसलर चैलेंज करने वाला है?
Ishaan Sharma
ANALYST
Timeless

इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ ऑर्लैंडो, फ्लोरिडा में होगी। काफी समय के बाद ये रॉ का पहला एपिसोड होगा जो टीवी पर सीधा लाइव दिखाया जाएगा। काफी समय से हमें पहले से रिकॉर्ड किये गए शोज देखने को मिल रहे थे। लेकिन इस हफ्ते ऐसा कुछ नहीं होने वाला है।

पिछले कुछ समय में WWE को काफी नुकसान भी हुआ है। कंपनी ने रेटिंग्स को बढ़ाने की काफी कोशिशे की हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें फायदा नहीं हो रहा है।

क्रिसमस के समय तो रॉ को काफी नुकसान हुआ था। ऐसा पहली बार हुआ था जब कंपनी को 20 लाख से कम की व्यूअरशिप मिली हो। अब कंपनी कुछ ऐसा जरूर करना चाहेगी जिससे उन्हें काफी फायदा हो। इस कारण अगली रॉ में हमें कई रैसलर्स की वापसी होते हुए दिखने वाली है।

आईये जानें ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में जो अगली रॉ में दिख सकती है।

#5 फिन बैलर इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप पिक्चर में आएं

डीन एम्ब्रोज़ एक अच्छे इंटरकांटिनेंटल चैंपियन हैं। ये काफी अच्छा है कि मैकमैहन परिवार शो को अच्छा बनाने के लिए अच्छी चीज़ें कर रहा है। एम्ब्रोज़ पिछले कुछ हफ्तों में टाइलर ब्रीज और अपोलो क्रूज जैसे रैसलर्स के खिलाफ मैच भी लड़ा है।

हालाँकि, इन मुक़ाबलों के शुरू होने से पहले ही फैंस इस बात को जानते थे कि एम्ब्रोज़ अपने टाइटल को रिटेन कर लेंगे।

अब उन्हें एक ऐसी दुश्मनी में डालने की जरूरत है जिससे रॉयल रंबल को और भी शानदार बनाया जा सके। इस समय फिन बैलर से अच्छा विरोधी उनके लिए कोई नहीं हो सकता है।

फैंस भी बैलर को एक बार फिर से चैंपियन बनते हुए देखना चाहते हैं। अगर ऐसा होता है तो बैलर को भी काफी फायदा हो सकता है और रॉयल रंबल पीपीवी के लिए भी हमें एक शानदार दुश्मनी देखने को मिल सकती है।

Get WWE News in Hindi Here


Advertisement
Ad
1 / 5 Next
Published 06 Jan 2019, 15:00 IST
 
 
 
×