डेनियल लेंगे बदला ?

5 चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में जरूर होनी चाहिए

  • WWE SmackDown Hindi: शो को अच्छा बनाने के लिए कंपनी को करने होंगे अच्छे फैसले
RAVINDRA SINGH
ANALYST
Timeless

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने पिछले कुछ हफ्तों में रॉ और स्मैकडाउन लाइव के अच्छे एपिसोड दिए हैं। इस साल का समरस्लैम पीपीवी भी बहुत अच्छा था। लेकिन पिछले हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड कुछ ज्यादा अच्छे नहीं थे।

रॉ और स्मैकडाउन लाइव के दोनों एपिसोड औसत थे। कंपनी का अगला पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियंस है। इस समय दुनिया के सबसे प्रतिभाशाली सुपरस्टार्स WWE के मेन रोस्टर में मौजूद हैं। रॉ और स्मैकडाउन लाइव के आने वाले एपिसोड्स में किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मैच होंगे। WWE निश्चित रूप से इस टूर्नामेंट की मदद से आने वाले एपिसोड की क्वालिटी बढ़ाने चाहेगी।

यह भी पढ़े: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें गलती से बड़ा पुश मिला और 2 सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने खुद पुश दिया

हम उन 5 चीजों के बारे में बात करेंगे, जो WWE के आने वाले रॉ और स्मैकडाउन एपिसोड में जरूर करनी चाहिए, ताकि शो में मजेदार बनाया जा सके।

# 5 ब्रे वायट अपने पूर्व टैग टीम पार्टनर पर हमला करें

कौन होगा अगला शिकार ?

ब्रे वायट के नए गिमिक द फीन्ड को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर हर कोई इस नए कैरेक्टर के बारे में बात कर रहा है। हाल ही में उनके पूर्व टैग टीम पार्टनर मैट हार्डी ने ब्रे वायट के काम की तारीफ की और उन्होंने कहा कि वह वायट के साथ एक बार फिर काम करना चाहते हैं।

रॉ के आने वाले एपिसोड में WWE के किसी दिग्गज रेसलर पर जब ब्रे अटैक करने वाले हों तो उन्हें रोकने के लिए मैट हार्डी को रिंग में लाया जा सकता है। WWE ब्रे वायट को और खतरनाक दिखाने के लिए इस स्टोरीलाइन का इस्तेमाल कर सकती है। इससे इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच आने वाले समय में एक जबरदस्त मैच देखने को मिल सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 02 Sep 2019, 10:03 IST
 
 
 
×