×

5 बड़ी चीजें जो अगले हफ्ते Raw में जरूर होनी चाहिए

अगले हफ्ते रॉ में एंड्राडे और रे मिस्टीरियो के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच होने वाला है

Neeraj sharma
ANALYST
Modified 04 Jan 2020, 16:48 IST

केविन ओवेंस और समोआ जो
Advertisement
Ad

इस हफ्ते हुए रॉ का एपिसोड कई बड़े सवाल अपने पीछे छोड़ चला है और फैंस इन सवालों के जवाब का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। रॉयल रंबल पीपीवी 2020 भी अब ज्यादा दूर नहीं है इसलिए सवाल उठने लाजमी हैं।

उदाहरण के तौर पर लिव मॉर्गन के अटैक के बाद लाना उनका जवाब किस तरह देने वाली हैं, इसके अलावा डब्लू डब्लू ई (WWE) किस तरह बैकी लिंच और असुका के बीच रॉ विमेंस टाइटल मुकाबले को बुक करने वाली है। इसके साथ ही 2 टाइटल मैच भी अगले सप्ताह रॉ में होने वाले हैं, अब WWE इन चैंपियनशिप स्टोरीलाइंस के लिए असल में क्या प्लान तैयार कर रही है।

यह भी पढ़ें: 3 बड़े कारण क्यों रोमन रेंस को हर हाल में जीतना चाहिए रॉयल रंबल मैच

इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी 5 चीजें बताने वाले हैं जो WWE को अगले सप्ताह रॉ में जरूर करनी चाहिए।

# नहीं होना चाहिए यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल मैच

यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन एंड्राडे और ज़ेलिना वेगा

रे मिस्टीरियो और एंड्राडे दोनों ही बेहतरीन इन रिंग एथलीट हैं इसलिए यह तो तय है कि इनके बीच उच्च स्तरीय फाइट होने वाली है। क्या आपको नहीं लगता कि किसी साप्ताहिक इवेंट के बजाय किसी बड़े इवेंट में इनके बीच यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल मैच होना चाहिए।

वैसे भी अब एंड्राडे को पुश मिलना शुरू हो गया है तो क्यों ना इस धमाकेदार मुकाबले को रॉयल रंबल पीपीवी के लिए बचाकर रखा जाए। साथ ही यह एक ऐसा मैच है जहाँ से मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन के हील कैरेक्टर को एक बड़ा पुश मिल सकता है।

WWE को एंड्राडे के पहले चैंपियनशिप सफर को यादगार बनाने का प्रयास करना चाहिए और रे मिस्टीरियो के साथ अच्छी फाइट और जीत से जाहिर तौर पर एंड्राडे को ही फायदा पहुंचेगा।

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 04 Jan 2020, 16:48 IST