Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 बड़े कारण क्यों रोमन रेंस को हर हाल में Royal Rumble मैच जीतना चाहिए

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 03 Jan 2020, 15:00 IST
03 Jan 2020, 15:00 IST

द बिग डॉग
द बिग डॉग

रोमन रेंस डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे बड़े सुपरस्टार है। 2012 में इस सुपरस्टार ने डेब्यू किया था और कुछ ही सालों में वह कंपनी का अहम हिस्सा बन गए। रोमन रेंस को WWE ने हमेशा से ही मेन इवेंट स्टोरीलाइन में रखा है लेकिन फरवरी 2019 में वापसी के बाद इस सुपरस्टार की किस्मत बदल गयी।

वापसी के बाद वह मिड-कार्ड स्टोरीलाइन में रहे हैं। लंबे समय से टाइटल स्टोरीलाइन से दूर रहने से इस सुपरस्टार का कद गिर रहा है। जैसे-जैसे रेसलमेनिया सीजन करीब आता जा रहा है फैंस रोमन रेंस की बड़ी स्टोरीलाइन का इंतजार रह रहे हैं।

कुछ समय पहले खबरें सामने आई थी कि रोमन रेंस रॉयल रंबल 2020 जीत सकते हैं और उन्हें द फीन्ड के खिलाफ रेसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच मिल सकता है। WWE हर एक चीज़ किसी बड़े कारण के चलते प्लान करता है।

इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 बड़े कारणों के बारे में जिसके चलते रोमन रेंस को हर हाल में रॉयल रंबल मैच जीतना चाहिए।

#3 अब फैंस उन्हें पसंद करते हैं

रोमन रेंस को कुछ सालों पहले तक फैंस द्वारा बिल्कुल भी पसंद नहीं किया जाता था। रोमन रेंस को WWE ने शील्ड से अलग करने के बाद जबरदस्त तरीके से पुश दिया। वह रॉयल रंबल 2015 जीत गए जो फैंस को पसंद नहीं आया और यहां से उन्हें खराब रिएक्शन मिलने की शुरुआत हुई।

2019 में वापसी के बाद फैंस का द बिग डॉग को देखने का नजरिया बदल गया। अब उन्हें फैंस से अच्छा रिएक्शन मिलता है और फैंस पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को काफी पसंद करते हैं। WWE इस चीज़ को ध्यान रखते हुए रोमन रेंस को रॉयल रंबल में जीत दिला सकता है। 

ये भी पढ़ें:- 8 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने इस दशक में चौंकाने वाली वापसी की

1 / 2 NEXT
Modified 03 Jan 2020, 15:00 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...