×

6 बड़ी बातें जो WWE ने SmackDown के एपिसोड द्वारा इशारों-इशारों में बताई

WWE ने कई सारी बातों के संकेत दिए।

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Published 14 Dec 2019, 12:48

वायट और रेंस
Advertisement
Ad

स्मैकडाउन के एपिसोड में कई सारी अच्छी चीज़ें देखने को मिली डब्लू डब्लू ई (WWE) ने सही में TLC के लिए बढ़िया हाइप तैयार कर ली है। WWE ने शो में कई सारे बढ़िया सैगमेंट्स और मैच बुक किये। यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट का सैगमेंट एपिसोड में सबसे सबसे बढ़िया रहा।

WWE ने ब्लू ब्रांड के एपिसोड में कई सारी बड़ी बातें बताई। कुछ बातें फैंस को जरूर समझ आ गयी होगी लेकिन कंपनी ने कुछ चीज़ों के इशारों में संकेत दिये। इसलिये हम बात करने वाले हैं 6 बड़ी चीज़ों के बारे में जो WWE ने स्मैकडाउन के एपिसोड के दौरान इशारों-इशारों में बताई। 

#6 ब्रे वायट-द मिज़ का सैगमेंट

वायट और डॉल

द मिज़ के घर पर उनका इंटरव्यू लिया जा रहा था। बीच इंटरव्यू में उनकी वाइफ ने मिज़ को बुलाकर उन्हें CCTV कैमरा की वीडियो बताई। जहां मिज़ की बेटी, ब्रे वायट की डॉल के साथ खेल रही थी।

यह काफी अजीब चीज़ थी और उस डॉल को देखकर सबके मन में लिव मॉर्गन का ख्याल जरूर आया होगा। यह डॉल बिल्कुल लिव की तरह दिखाई दे रही थी। WWE शायद यहां से इशारों-इशारों में बड़ी चीज़ टीज़ कर चुका है कि लिव वायट के साथ आ सकती है।

#5 कोफी किंग्सटन के सिंगल्स रन को टीज़ किया गया

कोफी किंग्सटन

कोफी किंग्सटन ने बतौर सिंगल्स सुपरस्टार काफी बढ़िया काम किया था। इसके बाद वह WWE चैंपियन भी बन गए थे। अब हमें लंबे समय बाद उनका एक बढिया सिंगल्स मैच देखने को मिला था। 

Advertisement
Ad

WWE ने आज उन्हें सिंगल्स मैच देकर संकेत दिए है कि जेवियर वुड्स की वापसी के बाद फिर किंग्सटन को सिंगल्स पुश देखने को मिलेगा। वह सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में ज्यादा बढ़िया काम करते हैं। 

ये भी पढ़ें- WWE SmackDown, 13 दिसंबर 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

1 / 3
Advertisement
Ad
Add a Comment