ड्रू मैकइंटायर & रे मिस्टीरियो

WWE से जुड़ी 6 अफवाहें जो गलत साबित हुई 

  • इस आर्टिकल में जानिए WWE से जुड़ी उन अफवाहों के बारे में जो गलत साबित हुई
  • WWE में अक्सर देखा गया है कि ज्यादातर अफवाहें गलत साबित होती है।
Subham Pal
ANALYST
Modified 31 May 2020, 19:00 IST

WWE में इतने सालों के दौरान काफी बदलाव देखने को मिला है और अब ऐसा वक्त आ चुका है जहां फैंस WWE के ऑन-स्क्रीन स्टोरीलाइंस और फ्यूड्स के साथ-साथ सुपरस्टार्स के ऑफ-स्क्रीन जिंदगी में भी दिलचस्पी लेने लगे हैं।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स और उनके ड्रीम मैच

यही नहीं, इंटरनेट के जरिए WWE और सुपरस्टार्स से जुड़ी अफवाहें बड़ी संख्या में लोगों के पास पहुंच रही है। हालांकि, ये अफवाहें हमेशा सही साबित नहीं होती और इस आर्टिकल में हम WWE से जुड़े 6 ऐसे ही अफवाहों के बारे में बात करने वाले हैं जो गलत साबित हुई।

6- WWE सुपरस्टार अपोलो क्रूज का हील टर्न

कुछ समय पहले यह अफवाह सामने आई थी कि अपोलो क्रूज हील टर्न लेकर MVP के स्टेबल को ज्वाइन करने वाले हैं। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ और वह पिछले हफ्ते रॉ में एंड्राडे को हराकर नए यूएस चैंपियन बने। एंड्राडे जैसे हील सुपरस्टार पर अपोलो की जीत दर्शाती है कि WWE आगे भी उन्हें बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में बुक करने वाली है।

5- मनी इन द बैंक मैच को पूरे पीपीवी के दौरान कराने की अफवाह

Advertisement
Ad

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इस साल मनी इन द बैंक पीपीवी का आयोजन WWE हेडक्वार्टर्स में कराया गया। अफवाहों की माने तो WWE इस मैच को पूरे शो के दौरान बीच-बीच में सैगमेंट के रूप में दिखाना चाहती थी। हालांकि, यह अफवाह गलत साबित हुई और इस मैच को शो के मेन इवेंट में कराया गया।

4- WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स के मिस्टर मनी इन द बैंक बनने की अफवाह

एजे स्टाइल्स ने रॉ के दौरान हुए गौंटलेट मैच को जीतकर मनी इन द बैंक लैडर मैच में जगह बनाई थी। एजे के गौंटलेट मैच जीतने के बाद ही उनके मिस्टर मनी इन द बैंक बनने की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया था लेकिन यह अफवाह भी गलत साबित हुई।

Advertisement
Ad
1 / 2 Next
Published 31 May 2020, 19:00 IST
 
 
 
×