5 WWE सुपरस्टार्स और उनके ड्रीम मैच 

एजे स्टाइल्स, ड्रू मैकइंटायर & ब्रॉक लैसनर
एजे स्टाइल्स, ड्रू मैकइंटायर & ब्रॉक लैसनर

WWE में फैंस समय-समय पर अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स को ड्रीम मैच लड़ते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि, केवल फैंस ही ऐसा नहीं सोचते हैं बल्कि कुछ WWE सुपरस्टार्स भी है जिन्होंने अपने कई पसंदीदा सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ने का मन बना रखा है। आपको बता दें, ऐसे कई सुपरस्टार्स हुए हैं जिन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि वह किस सुपरस्टार के खिलाफ अपना ड्रीम मैच लड़ना पसंद करेंगे।

यह भी पढ़े:.WWE SmackDown में मैट रिडल के लिए 5 जबरदस्त विरोधी

ऐसा नहीं है कि WWE को इन ड्रीम मैचों के बारे में बिलकुल अंदाजा नहीं है बल्कि वह सही समय का इंतजार कर रही है जब वह इन मैचों को करा सके और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स और उनके ड्रीम मैच के बारे में बात करने वाले हैं।

5- WWE सुपरस्टार मैट रिडल- ड्रू मैकइंटायर

youtube-cover

इस हफ्ते स्मैकडाउन में घोषणा हुई कि NXT सुपरस्टार मैट रिडल ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनने वाले हैं। मैट रिडल NXT में कई यादगार फ्यूड्स का हिस्सा रहे हैं और उम्मीद है कि मेन रोस्टर में भी वह कई बेहतरीन फ्यूड्स का हिस्सा रहेंगे। हालांकि, मैट रिडल ने पहले ही मेन रोस्टर में अपने ड्रीम मैच के बारे में सोच रखा है और आपको बता दें, मैट रिडल ने स्पोर्ट्सकीड़ा को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का सामना करना चाहते हैं।

यह भी पढ़े:.5 बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

दुर्भाग्य की बात यह है कि मैट रिडल और द स्कॉटिश साइकोपैथ ये दोनों ही सुपरस्टार्स वर्तमान में अलग-अलग ब्रांड्स का हिस्सा हैं लेकिन अब जबकि, ब्रांड टू ब्रांड इनविटेशनल रूल प्रभाव में हैं, निकट भविष्य में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच से इंकार नहीं किया जा सकता।

4- WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक- फिन बैलर

WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक पिछले कुछ समय में रॉ के सबसे महत्वपूर्ण सुपरस्टार्स में से एक बनकर उभरे हैं और वह वर्तमान में सैथ राॅलिंस & टीम के खिलाफ फ्यूड का हिस्सा हैं। आपको बता दें, जब एलिस्टर ब्लैक NXT का हिस्सा थे तो उन्होंने फिन बैलर के खिलाफ अपना ड्रीम मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की थी। अधिकतर लोग फिन बैलर के दूसरे रूप डीमन किंग के बारे में जानते हैं और आपको बता दें, एलिस्टर ब्लैक का भी एक दूसरा रूप 'डेविल है। देखा जाए तो वर्तमान में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने की संभावना कम है लेकिन भविष्य में डीमन vs डेविल का फ्यूड देखने को मिल सकता है।

3- कीथ ली- WWE सुपरस्टार सिजेरो

कीथ ली पिछले कुछ महीनों में NXT के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक बनकर उभरे हैं और उन्होंने सर्वाइवर सीरीज 2019 में भी काफी शानदार प्रदर्शन किया था। आपको बता दें, कीथ ली कुछ समय पहले WWE बैकस्टेज शो में दिखाई दिए थे जहां उन्होंने खुलासा किया था कि वह सिजेरो के खिलाफ अपना ड्रीम मैच लड़ना चाहते हैं।

2- WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर- एजे स्टाइल्स

ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियन बने थे और अब बैकलैश पीपीवी में वह बॉबी लैश्ले के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं। आपको बता दें, ड्रू मैकइंटायर ने कुछ हफ्तों पहले वाइब & रेसलिंग से बात करते हुए यह खुलासा किया था कि वह एजे स्टाइल्स के खिलाफ अपना ड्रीम मैच लड़ना चाहते हैं। एजे स्टाइल्स और ड्रू मैकइंटायर कुछ समय पहले तक एक ही ब्रांड का हिस्सा थे लेकिन यह काफी हैरानी की बात है कि कभी भी इन दोनों का वन ऑन वन मैच में सामना नहीं हो पाया। हालांकि, 13 जनवरी 2020 को हुए रॉ के शो के दौरान हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स को एक-दूसरे के खिलाफ लड़ने का मौका मिला था।

1.WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले- ब्रॉक लैसनर

फैंस काफी समय से बॉबी लैश्ले vs ब्रॉक लैसनर का ड्रीम मैच कराने की मांग कर रहे हैं और लैश्ले भी यह मैच लड़ने के लिए ही WWE में आए थे। हालांकि, WWE में वापसी के बाद उन्हें काफी खराब बुकिंग का हिस्सा बनाया गया लेकिन ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने उन्हें एक बार फिर गंभीर कम्पटीटर के रूप में बुक करना शुरू कर दिया है और शायद यही कारण है कि बैकलैश पीपीवी में वह WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा हैं। ऐसा लग रहा है कि ब्रॉक लैसनर की वापसी के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval E-Sports
App download animated image Get the free App now