Create

5 बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई 

जैफ हार्डी, शेमस & डेनियल ब्रायन
जैफ हार्डी, शेमस & डेनियल ब्रायन
Subham Pal

इस हफ्ते WWE के शो स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड पिछले कुछ समय का सबसे अच्छा एपिसोड था और हैरान करने वाली बात यह है कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में दो बड़े WWE सुपरस्टार्स यानि ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट भी मौजूद नहीं थे। इन दो बड़े सुपरस्टार्स की ग़ैरमौजूदगी में भी WWE ने इस शो के दौरान बैकलैश पीपीवी के लिए बिल्ड-अप अच्छे से तैयार किया।

यह भी पढ़े: 5 खतरनाक मूव्स जिन्हें WWE ने एक समय पर बैन कर दिया था

इस हफ्ते स्मैकडाउन के शो के दौरान काफी ड्रामा देखने को मिला जहां जैफ हार्डी के कारण इलायस दुर्घटना का शिकार हो गए, वहीं शॉर्टी जी ने भी वापसी करते हुए बड़ी जीत दर्ज की। इन सब चीजों के अलावा भी स्मैकडाउन में और भी बहुत कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम 5 चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि WWE ने इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई।

5.WWE सुपरस्टार मैट रिडल स्मैकडाउन के नए फेस हैं?

जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे कि मैट रिडल जल्द ही स्मैकडाउन का हिस्सा बनने वाले हैं और अफवाहों की माने तो रिडल को रॉ के बजाए स्मैकडाउन में इसलिए भेजा गया क्योंकि ब्रॉक लैसनर उन्हें पसंद नहीं करते हैं। आपको बता दें, कर्ट एंगल ने स्मैकडाउन में आकर यह घोषणा की थी कि मैट रिडल ब्लू ब्रांड में आने वाले हैं और साथ ही, एंगल ने रिडल को स्मैकडाउन का अगला चेहरा भी करार दिया था। यह चीज दर्शाती है कि WWE मैनेजमेंट टीम ने रिडल के लिए क्या प्लान बना रखा है। यह देखना रोचक होगा कि मैट के स्मैकडाउन में आने के बाद कंपनी उन्हें तुरंत ही मेन इवेंट पिक्चर में पुश करेगी या फिर कंपनी रिडल को मेन इवेंट सुपरस्टार बनाने से पहले उन्हें मिड कार्ड में मौका देगी।

4.क्या WWE सुपरस्टार शॉर्टी जी के वापसी से मिस्ट्री हैकर के राज से पर्दा हट गया?

शार्टी जी ने इस हफ्ते SmackDown में वापसी की और उन्होंने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए बैटल रॉयल मैच में हिस्सा लिया। हालांकि, शॉर्टी जी यह मैच नहीं जीत पाए और इसके बाद शॉर्टी ने बैकस्टेज सिजेरो के खिलाफ हुए झड़प के बाद उनके खिलाफ मैच लड़ा। शॉर्टी जी इस मैच में सिजेरो को हराने में कामयाब रहे और शॉर्टी जी के जीत के साथ शायद WWE ने शॉर्टी जी के मिस्ट्री हैकर न होने के संकेत दे दिए हैं और ऐसा लग रहा है कि मुस्तफा अली मिस्ट्री हैकर हो सकते हैं।

3.WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए सोन्या डेविल और लेसी इवांस की टक्कर

सोन्या डेविल ने इस हफ्ते स्मैकडाउन में लेसी इवांस का सामना किया और आपको बता दें, यह मैच डबल काउंट आउट में समाप्त हुआ। इन दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी को जारी रखने के लिए मैच का इस तरह समाप्त होना जरूरी था। ये दोनों ही सुपरस्टार्स स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच में लड़ना चाहती है इसलिए यह देखना रोचक होगा कि क्या लेसी इवांस एक बार फिर नंबर 1 कंटेंडर बनती है या फिर इस बार सोन्या डेविल को स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलेगा।

2.WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली एक अलग राह पर?

इस हफ्ते स्मैकडाउन में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली की दोस्त साशा बैंक्स ने विमेंस टैग टीम चैंपियन एलेक्सा ब्लिस का सामना किया और साशा उन्हें हराने में कामयाब रही। इस जीत के कारण साशा & बेली को अगले हफ्ते स्मैकडाउन में वर्तमान टैग टीम चैपियंस एलेक्सा ब्लिस & निकी क्रॉस से मुकाबला होने जा रहा है। ऐसा लग रहा है कि WWE ने इन दो टीम्स के बीच फ्यूड की शुरुआत इसलिए की है ताकि वह लेसी इवांस vs सोन्या डेविल के मैच को बैकलैश पीपीवी में करा सके।

1.WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी

इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) की शुरुआत में रैने यंग ने खुलासा किया कि इलायस दुर्घटना का शिकार हो गए। आपको बता दें, जिस इंसान के कार से इलायस को चोट लगी थी वह वहां से भाग चुका था लेकिन उसके कार से गिरे दस्तावेज से खुलासा हुआ कि इस सब के पीछे जैफ हार्डी का हाथ है। इस खुलासे के बाद पुलिस ने हार्डी को गिरफ्तार कर लिया लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि जैफ से असल जिंदगी में भी कुछ ऐसी दुर्घटना हो चुकी है। जैैैफ के फैंस इस स्टोरीलाइन से बिलकुल भी खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं, अब देखना यह है कि यह स्टोरीलाइन आगे क्या नया मोड़ लेती है।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...