Create

WWE SmackDown में मैट रिडल के लिए 5 जबरदस्त विरोधी 

मैट रिडल के स्मैकडाउन में आने की घोषणा हो चुकी है
मैट रिडल के स्मैकडाउन में आने की घोषणा हो चुकी है
Subham Pal

इस हफ्ते स्मैकडाउन में WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल ने घोषणा की कि मैट रिडल (Matt Riddle) स्मैकडाउन का हिस्सा बनने वाले हैं। आपको बता दें, मैट ने NXT में अपना आखिरी मैच टिमथी थाचर के खिलाफ लड़ा था और WWE के दिग्गज सुपरस्टार कर्ट एंगल इस मैच में गेस्ट रेफरी थे। हालांकि, NXT में लड़े अपने इस आखिरी मैच में मैट रिडल को हार का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़े: 5 बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

मैट रिडल NXT सुपरस्टार के रूप में वैल्वेटीन ड्रीम, काइल ओ'राइली, बॉबी फिश, किलियन डैन और एडम कोल जैसे कई सुपरस्टार्स के खिलाफ बेहतरीन मैचों का हिस्सा रहे हैं, इसलिए यह देखना रोचक होगा कि मेन रोस्टर में आने के बाद वह बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करने वाले हैं। स्मैकडाउन में मेन इवेंट स्टार्स से लेकर मिड-कार्ड में कई ऐसे सुपरस्टार्स भरे पड़े हैं जिनके साथ मैट रिडल ब्लू ब्रांड में आने के बाद फ्यूड कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिनके साथ मैट रिडल स्मैकडाउन में फ्यूड कर सकते हैं।

5.पूर्व WWE चैंपियन शिंस्के नाकामुरा

शिंस्के नाकामुरा ने भले ही पिछले कुछ समय में ज्यादा अच्छा प्रदर्शन न किया हो लेकिन वह अभी भी स्मैकडाउन के बेहतरीन परफॉर्मर्स में से एक हैं इसलिए उनके खिलाफ फ्यूड करने से मैट रिडल को काफी फायदा होगा। आपको बता दें, मैट रिडल MMA फाइटर रह चुके हैं और उनके नी स्ट्राइक्स (घुटनों से वार करना) काफी घातक होते हैं। शिंस्के नाकामुरा भी अपने नी स्ट्राइक्स के लिए जाने जाते हैं इसलिए यह देखना रोचक होगा कि जब इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना होगा तो कौन सा सुपरस्टार्स किस पर भारी पड़ने वाला है।

4.WWE सुपरस्टार किंग कॉर्बिन

मैट रिडल ने रॉयल रंबल 2020 मैच में हिस्सा लिया था और आपको बता दें, उस मैच में किंग कॉर्बिन ने ही मैट रिडल को एलिमिनेट किया था। WWE इस घटना का इस्तेमाल कर मैट हार्डी और किंग कॉर्बिन के बीच फ्यूड की शुरुआत कर सकती है। देखा जाए तो किंग कॉर्बिन एक शानदार हील सुपरस्टार हैं और उनके खिलाफ फ्यूड करने पर रिडल को एक बेबीफेस के रूप में काफी मोमेंटम मिलेगा। जिसके बाद मैट रिडल इस मोमेंटम का इस्तेमाल कर खुद को किसी टाइटल पिक्चर में शामिल कर सकते हैं।

3.WWE सुपरस्टार सिजेरो

एक टैलेंटेड सुपरस्टार्स होने के बावजूद भी सिजरो को WWE में ज्यादा मौके नहीं मिले लेकिन इस दौरान सिजरो ने कई सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड कर उन्हें आगे बढ़ाने का काम किया है। इसलिए मैट रिडल के स्मैकडाउन में आने के बाद उनका मुकाबला सिजेरो से कराना एक अच्छा फैसला साबित हो सकता है। भले ही, इन दोनों सुपरस्टार्स की शैली काफी अलग हो लेकिन इन दोनों सुपरस्टार्स के मैच एक्शन से भरपूर होते हैं इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने में फैंस को काफी मजा आएगा।

2.WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स

दुनिया भर में कई ऐसे रेसलर्स मौजूद हैं जो WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच लड़ने के लिए उत्सुक हैं। यह चीज दर्शाती है कि एजे कितने टैलेंटेड परफॉर्मर हैं। आपको बता दें, द फिनोमेनल वन हाल ही में सुपरस्टार्स ट्रेड के जरिए स्मैकडाउन का हिस्सा बने थे और वह इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना चुके हैं जहां उनका मुकाबला डेनियल ब्रायन से होगा। यह टूर्नामेंट खत्म होने के बाद स्टाइल्स का फ्यूड मैट रिडल से कराना सही रहेगा क्योंकि स्टाइल्स मेन रोस्टर में लगभग सभी सुपरस्टार्स का सामना कर चुके हैं और फैंस को भी एजे स्टाइल्स vs मैट रिडल का फ्रेश फ्यूड देखने में काफी मजा आएगा।

1.पूर्व WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन एक टैलेंटेड इन-रिंग परफॉर्मर हैं और वह कई मौकों पर अपने बेहतरीन प्रदर्शन से यह बात साबित कर चुके हैं। मैट रिडल भी डेनियल ब्रायन की ही तरह तकनीकी रूप से काफी सक्षम सुपरस्टार हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला देखने में फैंस को काफी मजा आएगा। आपको बता दें, ये दोनों ही सुपरस्टार्स सबमिशन मूव्स का चतुराई से इस्तेमाल करने में माहिर है इसलिए यह देखना रोचक होगा कि ये दोनों सुपरस्टार्स अपने सबमिशन मूव्स का किस प्रकार एक-दूसरे के खिलाफ इस्तेमाल करने वाले हैं।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...